कपिल शर्मा शो में गेस्‍ट थे गोविंदा, फिर नजर नहीं आए भांजे कृष्‍णा, बोले-मामा को मनाना है

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक कपिल शर्मा के रीसेन्‍ट एपिसोड में नजर नहीं आए, अब गोविंदा से विवाद सुलझाने के लिए वो कपिल की हेल्‍प चाहते हैं ।

New Delhi, Nov16: कृष्‍णा अभिषेक और उनके मामा गोविंदा के बीच पिछले 1 साल से चल रहा विवाद अभी खत्म नहीं हुआ है, यही वजह रही कि गोविंदा जब कपिल शर्मा शो में मेहमान बनकर पहुंचे तो कृष्णा शो में एक बार फिर नजर नहीं आए । अब मामले में कृष्णा ने रिएक्ट किया है । बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा- चीची मामा के शो में आने की बात मुझे 10 दिन पहले पता चली थी. क्योंकि सुनीता मामी उनके साथ नहीं आ रही थी तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई दिक्कत नहीं होगी । पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं । लेकिन इस बार ये मेरा फैसला था ।

Advertisement

कॉमेडी करना मुश्किल हो जाता है
कृष्‍णा ने आगे कहा- मैं गोविंदा मामा के साथ स्ट्रॉन्ग रिलेशनशिप शेयर करता हूं । इस अनबन से मैं काफी इफेक्ट हुआ । जब दो लोगों के बीच रिलेशन खराब हो जाता है तो ऐसे में कॉमेडी करना मुश्किल होता है । ‘इसके अलावा मामा मेरे मजाक का बुरा भी मान सकते थे । अच्छी कॉमेडी के लिए सेट का माहौल अच्छा होना चाहिए । मैं गारंटी के साथ कह सकता हूं ये जबरदस्त होता अगर मैंने मामा के साथ सपना बनकर नहीं कृष्णा बनकर परफॉर्म किया होता । मैं शो में उन्हें ट्रिब्यूट दे सकता था ।

Advertisement

मैं दुखी हूं … मामा ने …
कृष्णा ने आगे बताया कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने कई बार मामा गोविंदा से सपंर्क करने की  कोशिश की थी । कृष्‍णा ने कहा- वो मेरे बच्चों को अस्पताल में देखने नहीं आए थे । तब भी नहीं जब उनमें से एक जिंदगी और मौत से लड़ रहा था । मैंने मामा को फोन किया था । लेकिन कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला । ‘आखिर कब तक मैं विवादों को सुलझाने की कोशिश में लगा रहूंगा । जो कि बस एक गलतफहमी भर है । दुख होता है, लेकिन अगर वे मुझे नहीं मिलना चाहते तो मैं भी नहीं मिलना चाहता ।

Advertisement

कपिल ही करा सकता है सुलह
कृष्णा अभिषेक ने उम्‍मीद जताई कि अब कपिल ही कुछ कर सकते हैं । उन्‍होंने कहा – ”अब तो सिर्फ कपिल ही हमारे बीच का विवाद सुलझा सकता है । जब मामा अगली बार आए तो मुझे बुला लें स्टेज पर और सबके सामने सुलह करने को बोले । हालांकि हम सेलेब्स को इतनी जल्दी शो में रिपीट नहीं करते । लेकिन मुझे लगता है ये 2021 में हो सकता है । आपको बता दें गोविंदा और कृष्‍णा के बीच पूरा विवाद एक ट्वीट को लेकर है, जो कृष्‍णा की पत्‍नी कश्‍मीरा ने किया था । उन्‍होंने लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं । इस पर गोविंदा की पत्‍नी सुनीता का आरोप था कि कश्मीरा ने अपने ट्वीट में गोविंदा पर निशाना साधा था । इसके बाद से ही दोनों परिवारों के बीच रिश्ते खराब हैं ।