नई सरकार बनने से पहले बिहार शर्मसार, बेटा लड़की लेकर भागा, तो मां को दी अमानवीय ‘सजा’!

दबंगों के डर से युवक का पिता घर छोड़कर भाग गया, बीच बचाव के लिये आये उनकी सास, गोतनी की बहू तथा दो बेटे के साथ भी मारपीट की गई।

New Delhi, Nov 16 : बिहार चुनाव में एनडीए ने महागठबंधन पर सबसे ज्यादा निशाना लालू के सत्ता के दौरान बिहार में फैले जंगलराज को लेकर साधा था, लेकिन नई सरकार बनाने से पहले ही प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है, दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार दरभंगा में एक शख्स प्रेम प्रसंग में एक लड़की को भगा ले गया, तो आक्रोशित लड़की के परिजनों ने लड़के के मांग के साथ ना सिर्फ मारपीट की, बल्कि उसकी मांग में जबरदस्ती सिंदूर भर दिया।

Advertisement

प्रेम प्रसंग का मामला
दरभंगा के घनश्यामपुर के आधारपुर गांव में दीपावली के दिन बेहद अमानवीय घटना हुई, दरअसल यहां एक युवक प्रेम प्रसंग की वजह से एक युवती को घर से भगा ले गया, couple दोनों ने शादी कर ली, शादी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद लड़की के परिजन बेहद नाराज हो गये।

Advertisement

मां के साथ मारपीट
आक्रोशित लड़की के परिजनों ने लड़के के घर में घुसकर पहले उसकी मां के साथ मारपीट की, फिर उनके बाल काट दिये। लड़की के परिजन इतने में ही नहीं रुके, couple एक महादलित व्यक्ति के हाथों महिला की मांग में जबरन सिंदूर भरवा दिया, साथ ही माला पहनवा दी।

Advertisement

पति घर से भागा
दबंगों के डर से युवक का पिता घर छोड़कर भाग गया, बीच बचाव के लिये आये उनकी सास, गोतनी की बहू तथा दो बेटे के साथ भी मारपीट की गई, इसके साथ ही एसबेस्टस का मकान भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया, घर में लूटपाट की, मामले की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी है, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।