5 सालों में इतनी बदल गईं ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’, अब कुछ ऐसी दिखती हैं हर्षाली

‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ तो आपको याद ही होगी, लेकिन अब वो नन्‍हीं सी बच्‍ची काफी बदल गई हैं, उनके लुक में ये बदलाव आपको हैरान कर देगा ।

New Delhi, Nov 17: दीवाली के मौके पर तमाम सेलेब्‍स ने अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं, सोशल मीडिया पर  दीवाली सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें खूब पसंद की जा रही हैं । एक ऐसी ही सेलेब हैं हर्षाली मल्‍होत्रा, अगर आपने इन्‍हें नाम से नहीं पहचाना तो हम आपको बताते हैं इनका स्‍क्रीन नेम, ये हैं बजरंगी भाईजान की मुन्‍नी । पिछले 5 सालों में मुन्‍नी का लुक पूरी तरह से बदल गया है । आप भी उन्‍हें देखकर हैरान हो जाएंगे ।

Advertisement

बदली हुई नजर आ रही हैं हर्षाली
सलमान खान के साथ फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नजर आ चुकीं ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा अब 12 साल की हो गई हैं । हर्षाली मल्होत्रा की हालिया तस्वीरों को देख आप भी चौंक जाएंगे। हर्षाली ने सोशल मीडिया पर दिवाली के अवसर पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में हर्षाली एकदम बदली हुई नजर आ रही हैं। उनका बदला हुआ लुक फैंस को पसंद भी आया है और वो हैरानी भी प्रकट कर रहे हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर रहती हें एक्टिव
‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ यानी कि हर्षाली मल्होत्रा का लुक पिछले कुछ सालों मे बदल गया है । जाहिर सी बात है वो अब बड़ी हो गई हैं । फिल्‍म की शूटिंग के समय वो केवल 7 साल की थीं । और अब वो 12 साल की हो गई हैं । हर्षाली सोशल मीडिया पर एक्टिव भी हैं और उनके 4 लाख के लगभग फॉलोअर्स भी हैं । जिनके साथ वो फोटो शेयर करती रहती हैं ।

Advertisement

सीरियल्‍स में भी किया है काम
हर्षाली ने अपनी पहली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ से पहले कुछ टीवी सीरियल्स में काम किया था । जिनमें ‘कुबूल है’, ‘लौट आओ तृषा’ और ‘सावधान इंडिया’ शामिल है। हर्षाली ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीरें दीवाली के मौके की शेयर की हैं । उन्‍होंने घर में रंगोली बनाते हुए अपनी तस्वीरें शेयर कीं। इसके अलावा वो दिया लेकर और पूजा की थाली के साथ भी दिखीं । हर्षाली पहले की तरह ही अपने चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान के साथ नजर आईं । रेड सलवार-सूट में हर्षाली बेहद प्यारी लग रही हैं। हर्षाली का ये ट्रेडीशनल लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।