ऑस्ट्रेलिया में आथिया शेट्टी को मिस कर रहे केएल राहुल, तो सुनील शेट्टी की बेटी ने दिया मजेदार जवाब!

हाल ही में केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट की थी, कैप्शन में मजेदार तरीके से अपनी दोस्त आथिया को पागल बच्चे कहा था।

New Delhi, Nov 17 : आईपीएल के बाद केएल राहुल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलने के लिये ऑस्ट्रेलिया पहुंच गये हैं, ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर भी केएल राहुल अपनी दोस्त और एक्ट्रेस आथिया शेट्टी को मिस कर रहे हैं, दरअसल राहुल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें आथिया को भी टैग किया है, तस्वीर शेयर कर राहुल ने कैप्शन में लिखा, वो आथिया और अन्य दोस्तों के साथ यूनो कार्ड खेलना मिस कर रहे हैं, इस तस्वीर पर सुनील शेट्टी की बेटी ने रिप्लाई किया है, जो जबरदस्त वायरल हो रहा है, आथिया ने कमेंट करते हुए राहुल की तस्वीर पर ग्रेट कार्ड्स लिखा है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

Advertisement

जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट
आपको बता दें कि हाल ही में केएल राहुल ने आथिया शेट्टी के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट की थी, कैप्शन में मजेदार तरीके से अपनी दोस्त आथिया को पागल बच्चे कहा था, आथिया के साथ राहुल की वो तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी, दरअसल राहुल जब भी आथिया के साथ तस्वीर पोस्ट करते हैं, तो वो तस्वीर इंटरनेट पर पलक झपकते ही वायरल हो जाती है।

Advertisement

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम
भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरा पर पहले वनडे सीरीज खेलेगी, इसके बाद तीन ची-20 मैचों की सीरीज खेलेगी, Rahul wc इसके अलावा 17 दिसंबर से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी, वनडे तथा टी-20 में राहुल टीम इंडिया की ओर से विकेटकीपिंग करते भी नजर आने वाले हैं।

Advertisement

टेस्ट में साहा
वहीं टेस्ट में ऋद्धिमान साहा को विकेटकीपर के तौर पर चुना गया है, लेकिन चोट की वजह से शायद वो सीरीज से बाहर हो सकते हैं, हालांकि अभी तक कोई अपडेट नहीं आई है, वैसे उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज से पहले तक साहा फिट हो जाएंगे और टेस्ट में भारतीय टीम में विकेटकीपर के तौर पर खेलेंगे।