नेहा कक्कड़ ने हनीमून पर झूमकर किया डांस, वीडियो मचा रहा कोहराम!

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

New Delhi, Nov 17 : बॉलीवुड की चर्चित प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं, दुबई में रहते हुए भी नेहा अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, नेहा का एक गाना भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फील इट रील इट सांग पर थिरकती हुई नजर आ रही है, वीडियो में एक्ट्रेस दुबई के रुम में डांस करते हुए बालकनी में आती है और दुबई का खूबसूरत नजारा भी दिखाती हैं, खास बात तो ये है कि नेहा के इस वीडियो को अब तक 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Advertisement

नेहा ने पोस्ट किया वीडियो
नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, वीडियो में नजर आ रहा है कि neha kakkar5 नेहा फीट इट रील इट गाने पर मस्ती में थिरकती नजर आ रही है, उनके इस वीडियो को लेकर पति रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट किया है।

Advertisement

पति ने किया कमेंट
रोहन ने लिखा आए… आपको बता दें कि फील इट रील इट सांग को खुद नेहा ने आवाज दी है, वीडियो को शेयर करते हुए उन्होने लिखा कि neha rohan 22 मेरी तरफ से मेरे फैंस को एक छोटा सा दिवाली गिफ्ट, फील इट रील इट एंथम को पेश कर रहा हूं, एक ट्रैक जो पूरी तरह से मस्ती, डांस और बीट्स से भरपूर है, खासकर आप लोगों के लिये ही बनाया गया है।

Advertisement

हनीमून की तस्वीरें
आपको बता दें कि नेहा और रोहन की हनीमून तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हुई थी, खास बात तो ये है कि नेहा और रोहन ने दिवाली भी दुबई में ही मनाई थी, neha इससे जुड़ी पोस्ट भी उन्होने शेयर की थी, नेहा और रोहन बीते महीने भी एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे।

https://www.instagram.com/reel/CHnRrSNDDpI/