वीडियो: सुशांत सिंह राजूपत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने किया फैंस को धन्‍यवाद, ये है वजह  

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दीवाली के बाद एक वीडियो शेयर कर फैंस के लिए आभार जताया है । उन्होंने ऐसा क्‍यों किया आगे जानें ।

New Delhi, Nov 17: सुशांत सिंह राजूपत को इस दीवाली पर उनके कई फैन्‍स ने याद किया । रंगोली के जरिए, दियों के जरिए । सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने दिवाली के मौके पर कुछ ऐसे ही फैंस का आभार व्यक्त किया है । श्‍वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है, इस वीडियो में सुशांत के फैंस दीवाली पर उन्‍हें याद कर रहे हैं, उनकी तस्वीर की पूजा कर रहे हैं और कुछ ने उनके लिए रंगोली भी बनाई है।

Advertisement

सुशांत की को किया याद
देश और दुनिया में मौजूद सुशांत सिंह राजूपूत के फैंस ने उन्‍हें दीवाली पर अपनी-अपनी तरह से ट्रिब्‍यूट दिया है । फैंस ने सुशांत के लिए क्‍या कुछ किया है, वो सब श्‍वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो के जरिए शेयर किया है । दो मिनट पांच सेकंड के इस वीडियो में फैंस ने सुशांत के नाम की रंगोली बनाई है, तो कई लोगों ने सुशांत की तस्वीर के सामने मोमबत्तियां जलाई ।

Advertisement

सुशांत के लिए प्रार्थना
वीडियो में दिखाया है कि कैसे फैंस ने सुशांत के लिए रंगोली बनाई है । उनके लिए प्रार्थना भी की है । एक रंगोली में उन्हें और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन को साथ में दिखाया गया है । श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के फैंस का समर्थन और इतना प्यार दिखाने के लिए आभार जताया ।

Advertisement

फैंस को किया धन्यवाद
श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा है- “ये दिवाली सुशांत वाली … निश्चित रूप से ये था. मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने भाई को अपनी प्रार्थनाओं sushantऔर दिलों में रखते हुए दिवाली मनाई । हैशटैग दिवाली फोर एसएसआर हैशटैग ये दिवाली सुशांत वाली । तुम लोग हमारा परिवार हो । जिस चरणबद्ध तरह से हम आपके समर्थन और प्यार को महसूस करते हैं, उसके लिए धन्यवाद।” आपको बता दें सुशांत, 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे ।

Advertisement