बांग्‍लादेशी क्रिकेटर विवाद में कूदीं कंगना रनौत, मंदिर-मस्जिद और राम नाम को लेकर किया ऐसा ट्वीट

कंगना रनौत ने ट्वीट किया- ‘सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता’

New Delhi, Nov 18: एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपने कड़े तेवर के लिए जानी ताजी हैं, इस बार उन्‍होंने इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है । उन पर जमकर निशाना साधा है । कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए । कंगना ने ये तक कह डाला कि, मंदिरों से इतना क्यों डरते हो? खुद की इबादत पर भरोसा नहीं है । उन्होंने ट्विटर पर इस्लामिस्ट प्रोपेगैंडा फैलाने का आरोप लगाते हुए भी ट्वीट किया ।

Advertisement

क्‍या है मामला ?
दरअसल पूरा मामला बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर क्रिकेटर शाकिब अल हसन से जुड़ा है, जिनके काली पूजा में शामिल होने के बाद उन्‍हें इस्लामिक कट्टरपंथियों से जान से मारने की धमकियां मिलीं और इसके बाद उन्होंने माफी मांग ली । शाकिब, 16 नवंबर को कोलकाता में काली पूजा के लिए पहुंचे थे । उन्‍होंने काली पूजा का फेसबुक लाइव किया था, इसी दौरान खिलाड़ी के खिलाफ एक व्यक्ति ने अपशब्द इस्तेमाल किए और जान से मारने की धमकी दी ।

Advertisement

कंगना ने साधा निशाना
इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस्लामिक कट्टरपंथियों को आड़े हाथ लिया है । कंगना ने ट्वीट कर लिखा है – मंदिरों से इतना क्यों डरते हो? खुद की इबादत पर भरोसा नहीं है ।  उन्‍होने लिखा- “क्यूँ डरते हो इतना मंदिरों से? कोई तो वजह होगी? यूँही कोई इतना नहीं घबराता, हम तो सारी उम्र मस्जिद में बिता दें फिर भी राम नाम कोई दिल से नहीं निकाल सकता, ख़ुद की इबादत पे भरोसा नहीं या अपना ही हिंदू अतीत तुम्हें मंदिरों से आकर्षित करता है? पूछो ख़ुद से….”

Advertisement

कंगना का एक और ट्वीट
कंगना रनौत ने आगे लिखा- “अपने ही देश में एक गुलाम की तरह व्यवहार किए जाने की वजह से बीमार और थक गए, हम अपने त्यौहार नहीं मना सकते, सच नहीं बोल सकते और अपने पूर्वजों की रक्षा कर सकते हैं, हम आतंकवाद की निंदा नहीं कर सकते, अंधेरे के रखवाले द्वारा ऐसे शर्मनाक गुलामों के जीवन को नियंत्रित करने की बात क्या है।” कंगना के इस ट्वीट पर उनके फैंस – फॉलोअर कमेंट कर उन्‍हें सपोर्ट कर रहे हैं ।