कियारा आडवाणी ने बताया $ex से ज्यादा पसंद है ये तीन चीजें, वीडियो तोड़ रहा रिकॉर्ड!

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो 10वीं में पढती थी, तो पहली बार रिलेशनशिप में आई, तब मम्मी ने फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था।

New Delhi, Nov 20 : बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से जबरदस्त चर्चा में है, दरअसल कियारा से पूछा गया कि उन्हें वो कौन सी तीन चीजें है, जिन्हें वो सेक्स से भी बेहतर मानती है, इस दौरान कियारा ने इस किस्से के बारे में भी बताया, कि जब वो मरते- मरते बची थी, दरअसल ट्विक इंडिया ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, जिसमें कियारा से मजेदार सवाल पूछे गये हैं।

कियारा का जवाब
कियारा आडवाणी से पूछा गया कि वह सेक्स से ज्यादा क्या बेहतरीन मानती हैं, तो उन्होने कहा पिज्जा, शॉपिंग और एक अच्छी फिल्म, कियारा से इस दौरान ये भी पूछा गया कि Kiara advani21 उन्हें कोई कीट या कीड़ा बनने का मौका मिले तो वो क्या बनना चाहेंगी, कियारा ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि वह कैटरपिलर बनना चाहेंगी, ताकि बाद में तितली बन सके।

मरते-मरते बची थी
कियारा आडवाणी ने इस दौरान ये भी बताया कि जब वो कॉलेज में पढती थी, तो अपनी क्लासमेट्स के साथ एक बार एक ट्रिप पर गई थी, ट्रिप पर उनके कमरे में अचानक आग लग गई थी, आग इतनी भयानक था कि उन्हें उस दिन लगा था कि उनकी जान जा सकती है।

पहला रिलेशनशिप
दरअसल एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वो 10वीं में पढती थी, तो पहली बार रिलेशनशिप में आई, तब मम्मी ने फोन पर बात करते हुए पकड़ लिया था, उन्होने कहा था कि तुम्हारे बोर्ड एग्जाम्स आ रहे हैं, तुम अपना पूरा ध्यान सिर्फ पढाई पर रखो। kiara 03 कियारा ने इस दौरान ये भी कहा था कि मेरे मम्मी-पापा की लव मैरिज हुई थी, दोनों एक-दूसरे के गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड थे, तो हमने घर में बहुत प्यार भरा माहौल देखा है, तो मैं जिसे भी डेट करती थी, तो सोचती थी कि इसी के साथ मैं शादी करुंगी, तो मैं प्यार और शादी में विश्वास करती हूं। एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि रिलेशनशिप में क्या चीज बर्दाश्त नहीं कर सकती, तो इस पर उन्होने कहा कि मैं किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार बर्दाश्त नहीं कर सकती।