धोनी की पत्‍नी बनने से पहले ऐसी दिखती थीं साक्षी, पिता चाय की फैक्ट्री में थे वर्कर

महेन्‍द्र सिंह धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी सोशल मीडिया पर चर्चित हैं, उनके बर्थडे पर उनकी शादी से पहले की कुछ तस्‍वीरें देखिए ।

New Delhi, Nov 20: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्‍टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के लिए फैंस दीवाने हैं, उनकी एक झलक के लिए लोग पागल रहते हैं । कुछ ऐसा ही प्‍यार धोनी की पत्‍नी को भी मिलता है । पॉपुलैरिटी के मामले में साक्षी धोनी से कम नहीं । मिसेज धोनी के भी सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं । उनकी इस तगड़ी फैन फॉलेइंग के पीछे उनका चार्म है । साक्षी फैंस के साथ अपनी तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । साक्षी उत्‍तराखंड से बिलॉन्‍ग करती हैं, उनकी शादी से पहले की कुछ तस्‍वीरें आगे देखिए ।

Advertisement

साक्षी के पिता टी फैक्‍ट्री में रकते थे काम
साक्षी के पिता नाम राजेंद्र सिंह रावत है और वो कोलकाता की एक टी कंपनी में काम करते थे । वो यहां 30 सालों से भी ज्यादा समय तक कार्यरत रहे । दरअसल महेंद्र सिंह धोनी औऱ साक्षी एक ही स्कूल में पढ़ते थे, लेकिन तब तक दोनों एक दूसरे को जानते तक नहीं थे ।

Advertisement

होटल में हुई मुलाकात
जैसा कि धोनी पर बनी फिल्‍म में भी दिखाया गया है, महेन्‍द्र सिंह धोनी की साक्षी से पहली मुलाकात साल 2008 में कोलकाता के ताज होटल में हुई थी। साक्षी उस दौरान होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई करने के बाद ट्रेनिंग पीरियड पर थीं । माही ने उन्‍हें देखा और उनकी मासूमियत के दीवाने हो गए । 2 साल बाद 4 जुलाई 2010 को दोनों ने शादी रचा ली।

Advertisement

शादी को पूरे हुए 10 साल
साक्षी और माही की शादी को 10 साल पूरे हो गए हैं, दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है । धोनी, बेटी जीवा के साथ कभी कभार वीडियो और तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं । फैंस के बीच धोनी फेमिली खूब पॉपुलर है । एक-एक तसवीर जमकर वायरल होती है ।