Drugs: कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह – हर्ष लिंबाचिया के घर से मिला गांजा, हिरासत में पति-पत्नी

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जानकारी देते हुए बताया कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। 

New Delhi, Nov 21: बॉलीवुड ड्रग्स केस में बड़ी खबर आ रही है, कॉमेडियन भारती सिंह को उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ मामले में पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है । भारती और हर्ष के मुंबई वाले घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है । एजेंसी ने उनके घर से गांजा भी बरामद किया है । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  की मुम्बई जोनल यूनिट ने कॉमेडियन घर पर रेड डाली है । इसके  साथ ही एजेंसी ने अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा इलाके में भी छापेमारी की है ।

Advertisement

ड्रग पैडलर से मिली जानकारी
मीडिया में आई खबर के मुताबिक, बॉलीवुड ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी को एक ड्रग पैडलर से भारती और हर्ष का नाम मिला जिसके बाद ही उनके घर पर छापेमारी की गई । भारती सिंह के घर से एनसीबी को गांजा भी बरामद किया हुआ है । खबर है कि जिस वक्त एनसीबी भारती सिंह के घर पहुंची, कॉमेडियन और उनके पति दोनों घर पर ही मौजूद थे ।

Advertisement

हिरासत में भारती और उनके पति 
एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जानकारी देते हुए बताया कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।  दोनों को आगे की जांच के लिए एनसीबी अपने जोनल कार्यालय लेकर गई है। एनआई की ओर से भारती और हर्ष की तस्‍वीरें भी शेयर की गई हैं ।

Advertisement

अर्जुन रामपाल से हुई थी पूछताछ
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्‍स मामले की तहकीकात जारी है, मामले में कई बड़े बॉलीवुड स्‍टार्स से पूछताछ हो चुकी है । शुक्रवार को ही अर्जुन रामपाल भी एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे, जहां उनसे घंटों पूछताछ हुई । इसके अलावा, उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से भी एनसीबी ने दो दिनों तक पूछताछ की थी । मामले में भारती-हर्ष पर शिकंजा उनके फैंस के लिए चौंकाने वाला है ।