IAS टीना डाबी और अतहर आमिर होंगे अलग, फैमिली कोर्ट में दोनों ने लगाई तलाक की अर्जी

आपको बता दें फिलहाल दोनों जयपुर में पदस्‍थ हैं, टीना जहां वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं, वहीं अतहर आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं ।

New Delhi, Nov 21: सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रहने के बाद चर्चा में आईं टीना डाबी अपनी शादी के लिए भी सुर्खियों में रहीं थीं । टीना डाबी ने गैर धर्म में शादी की थी, लेकिन अब वो इस शादी से अलग हो रही है । टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है । दोनों ने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है ।

Advertisement

2018 में शादी
टीना डाबी और अतहर आमिर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी, दोनों ने साल 2018 में शादी की थी । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों की मुलाकात दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में हुई थी । 11 मई 2015 को हुई इस मुलाकात के बाद दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे । अब इनके रिश्तों में खटास आ गई है ।

Advertisement

अब एक साथ नहीं रह सकते
तलाक की अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं । आपको बता दें फिलहाल दोनों जयपुर में पदस्‍थ हैं, टीना जहां वित्त विभाग में संयुक्त सचिव हैं, वहीं अतहर आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं । अतहर आमिर उल शफी खान जम्‍मू कश्‍मीर से बिलॉन्‍ग करते हैं, अतहर ने भी साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी ।

Advertisement

खूब हुआ था बवाल
हिंदू – मुस्लिम इस शादी को लेकर तब खूब बवाल हुआ था, टीना और अतहर की इस शादी पर हिंदू महासभा ने कड़ा ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था । अतहर जहां अनंतनाग के रहने वाले हैं वहीं टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं । दोनों ने प्रेम विवाह किया था, परिवार दोनों की शादी से बेहद खुश था । लेकिन अब ये दोनों अलग होने का फैसला कर चुके हैं ।