टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का हो गया ब्रेकअप, बॉयफ्रेंड एबन ने बताया कारण

कृष्णा श्रॉफ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं, अब उनका अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया है ।  

New Delhi, Nov 21: टाइगर श्रॉफ की बहन और जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्‍णा श्रॉफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ओपन हैं । उनकी, बास्केटबॉल प्लेयर एबन हायम्स के साथ रिलेशनशिप की बात किसी से छिपी नहीं है, कृष्णा ने कभी इस बात को राज रखने की कोशिश नहीं की । अब उनका ब्रेकअप हो गया है और ये बात भी कृष्‍णा ने सबको बताने में संकोच नहीं किया ।

Advertisement

सेाशल मीडिया पर चर्चित
बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी होने के बावजूद कृष्णा श्रॉफ ने बड़े पर्दे से दूरी बनाए रखी है । वो एक्‍ट्रेस जैसी ही ग्‍लैमरस हैं लेकिन एक्टिंग करना उन्‍हें शायद पसंद नहीं । लेकिन कृष्‍णा सोशल मीडिया पर चर्चित हैं । उनकी बोल्ड तस्वीरें सुर्खियों में छाई रहती हैं । कृष्णा ने हाल ही में अपने और एबन के बारे में जानकारी दी ।

Advertisement

एबन की तस्‍वीरें हटा दी है
कृष्णा और एबन एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं । उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरें हटा दी । कृष्‍णा ने अपने फैंस से ये भी अपील की कि कोई भी उन्हें एबन के साथ की तस्वीरों में टैग ना करें । उधर एबन ने भी एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा में है । उनके फैंस मान रहे हैं कि इस पोस्ट के जरिए एबन ने यह हिंट देने की कोशिश की है कि उनका और कृष्णा श्रॉफ का ब्रेकअप क्यों हुआ ।

Advertisement

एबन ने ये लिखा है
एबन हायम्‍स ने लिखा है – “दूरियों से रिश्ते प्रभावित नहीं होने चाहिए, प्यार हमेशा बेपरवाह होना चाहिए।” हालांकि, एबन ने इस पोस्ट में कृष्णा के नाम का जिक्र नहीं किया । लेकिन फैंस को ऐसा ही लग रहा है कि ये पोस्‍ट दोनों के ब्रेकअप को लेकर ही लिखी गई है । सोशल मीडिया पर एबन और कृष्णा ने एक-दूसरे को फॉलो करना भी बंद कर दिया है । कृष्णा ने ब्रेकअप के बाद अपने फैन क्‍लब के लिए लिखा था- ‘आप सभी फैन क्लब बहुत क्यूट हैं. लेकिन, अब तस्वीरों में एबन के साथ मुझे टैग ना करें । अब हम साथ नहीं हैं इसलिए हमारा नाम साथ में ना जोड़ें।’