अब मालदीव पहुंची रकुल प्रीत सिंह, ऑरेंज बिकिनी में दिए पोज, ग्रीन मोनोकनी पहन समुद्र में उतरीं

बॉलीवुड के कई सेलेब्‍स इन दिनों मालदीव में वेकेशन मोड में हैं, अब रकुल प्रीत सिंह की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

New Delhi, Nov 21: एक्‍ट्रेस दिशा पाटनी, तारा सुतारिया, तापसी पन्‍नू, काजल अग्रवाल समेत कई सेलेब्‍स मालदीव वेकेशन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं । इस खूबसूरत जगह की खूबसूरती को और बढ़ाने अब वहां पहुंची है रकुल प्रीत सिंह । बॉलीवुड में ड्रग केस को लेकर चर्चा में रहीं रकुल प्रीत इन दिनों वेकेशन इंज्‍वॉय कर रही हैं । रकुल ने बीच पर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं और फैंस के साथ खूब सारी तस्‍वीरें भी शेयर की हैं ।

Advertisement

ऑरेंज बिकिनी में आईं नजर
रकुल प्रीत सिंह यहां फैमिली वेकेशन पर आई हैं । उनके साथ उनके मॉम, डैड और भाई भी हैं । रकुल ने बीच पर से खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । उन्‍होंने ऑरेंज कलर की बिकनी पहनी हुई है और वो  डी के शेप में पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “और मैं समुद्र के द्वारा अपने विटामिन डी का डोज ले रही हूं.” उनकी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । रकुल के फैंस उनके इस लुक को भी पसंद कर रहे हैं । रकुल बेहद ग्‍लैमरस लग रही हैं ।

Advertisement

ग्रीन मोनाकनी में ढाया कहर
वहीं रकुल की कुछ और तस्‍वीरें भी सामने आई हैं । इसमें वो ग्रीन कलर की मोनोकनी में नजर आई हैं । रकुल का अंदाज बेहद खूबसूरत है, उन्‍होंने तस्‍वीरों में मोनाकनी के ऊपर फ्लोरल प्रिंट का श्रग वेयर किया हुआ है । इसके अलावा वो समुद्र में जाते हुए भी नजर आई हैं । साफ दिख रहा है कि रकुल इस वेकेशन को खूब इंज्‍वॉय कर रही हैं ।

Advertisement

फैमिली वेकेशन
दूसरे सेलेब जहां अपने लवर्स के साथ यहां वेकेशन के लिए पहुंचे वहीं रकुल परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आई हैं । रकुल प्रीत ने अपने भाई अमनप्रीत सिंह के साथ भी कुछ तस्‍वीर और वीडियो शेयर किए हैं । रकुल, साउथ की जानी मानी एक्‍ट्रेस हैं, उन्‍होंने बॉलीवुड में भी काफी काम किया हुआ है । पिछले दिनों बॉलीवुड ड्रग केस में उनका नाम सामने आया था । रिया चक्रवर्ती की ओर से उनके नाम का खुलासा किया गया था ।