क्‍या कपिल के शो में प‍हुंचे हैं सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज? धड़ाधड़ वायरल हो रही सेट की तस्‍वीर

सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल के फैंस उन्‍हें गाने से पहले कपिल शर्मा के सेट पर देख सकते हैं, दोनों के शो पर आने की खबर चर्चा में है ।

New Delhi, Nov 21: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के दीवानों की कमी नहीं, और इन्‍हें साथ देखने की तमन्‍ना हर सिडनाज फैंस को है । दोनों की केमिस्ट्री सभी के दिल पर राज करती है, बिग बॉस 13 के जरिए इन्‍होंने कम समय में सभी के दिल में अलग जगह बना ली है । फैंस इस कदर इन्‍हें चाहते हैं कि इंडस्‍ट्री के लोग भी इसे भुनाने में पीछे नहीं रहना चाहते । दोनों का एक म्‍यूजिक वीडियो दर्शन रावल के साथ पहले ही आ चुका है और अब एक और म्‍यूजिक वीडियो के आने की तैयारी है ।

Advertisement

कपिल के शो पर दिखे सिडनाज
दोनों के म्‍यूजिक एलबम से पहले खबर आ रही है वो गाने को प्रमोट करने कपिल शर्मा के सेट पर पहुंचे हैं । जी हां, नए गाने को प्रमोट करने के लिए पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल कपिल शर्मा शो पर पहुंचे हैं । हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती क्‍योंकि वो कपिल के सेट पर ही हैं ये कहा नहीं जा सकता । सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को देख सिर्फ ऐसे कयास ही लगाए जा रहे हैं ।

Advertisement

साथ दिखे सिडनाज, टोनी कक्‍कड़ और अंशुल गर्ग भी नजर आए
इस फोटो को दोनों के म्‍यूजिक वीडियो मेक अंशुल गर्ग ने पोस्‍ट किया है । सिद्धार्थ और शहनाज किसी सेट पर खड़े नजर आए रहे हैं । इस कलरफुल सेट को देख ऐसा कहा जा रहा है कि ये कपिल का शो है । लेकिन ऑफशियली ना तो सिद्धार्थ और ना ही कपिल के शो की तरफ से इस बारे में कुछ बताया गया है । अभी सिर्फ ऐसा माना जा रहा है कि दोनों शो पर पहुंचे हैं ।

Advertisement

पंजाब में हुई शूटिंग
शहनाज और सिद्धार्थ नए गाने की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ पहुंचे थे । दोनों एयरपोर्ट पर जाते हुए साथ में स्‍पॉट किए गए थे । इन दोनों के कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे । शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने बैलगाड़ी हांकते और सरसों के खेतों में पोज देते अपनी फोटोज शेयर की थीं । सिड की उन तस्वीरों के कारण गाने को लेकर लोगों की क्‍यूरोसिटी काफी बढ़ गई है । इससे पहले दर्शन रावल के सॉन्‍ग, भुला दूंगा में भी सिडनाज की जोड़ी कमाल लग रही थी । ये गाना लंबे समय तक ट्रेड करता रहा ।