18 घंटे की पूछताछ के बाद भारती सिंह के बाद पति भी गिरफ्तार

एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है, इससे पहले एजेंसी ने कल भारतीय सिंह को अरेस्ट किया था।

New Delhi, Nov 21 : स्टार कॉमेडियन भारती सिंह के बाद एनसीबी ने उनके पति तथा टीवी एंकर हर्षलिम्बचिया को भी गिरफ्तार कर लिया है, हर्ष को उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने के बाद गिरफ्तार किया गया है, न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हर्ष और भारती दोनों ने अपने ऑफिस तथा घर पर एजेंसी के छापेमारी के बाद नशीले पदार्थों का सेवन स्वीकार कर लिया है।

Advertisement

दोनों गिरफ्तार
एएनआई के रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी ने हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार कर लिया है, इससे पहले एजेंसी ने कल भारतीय सिंह को अरेस्ट किया था, जिन्हें आज एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया जाएगा, कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष को 18 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है।

Advertisement

कसता जा रहा है शिकंजा
आपको बता दें कि एनसीबी की टीम ने भारती सिंह के घर और ऑफिस पर छापेमारी की थी, जिसके बाद दोनों को समन जारी किया गया, एजेंसी सूत्रों का कहना है कि भारती और उनके पति पर प्रतिबंधित ड्रग्स के सेवन का आरोप है, ऐसी खबरें है, कि भारती के घर से गांजा बरामद किया गया है।

Advertisement

ट्वीट वायरल
एएनआई ने स्टार कॉमेडियन भारती के घर पर छापेमारी की खबर देते हुए ट्विटर पर लिखा, एनसीबी ने मुंबई में भारती सिंह के घर पर छापा मारा है, bharti harsh थोड़ी देर बाद न्यूज एजेंसी ने खबर दी, कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने समन भेजा है, बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर बहस एक बार फिर से तेज हो गई है।