काला चश्मा, खुले बाल में क्लिनिक के बाहर दिखी दीपिका पादुकोण, लोगों ने पूछे ऐसे सवाल?

हाल ही में दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था, एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिये बुलाया था, पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने उन्हें छोड़ दिया था।

New Delhi, Nov 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पिछले कुछ दिनों से ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में थी, हाल ही में उन्होने 14-15 नवंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है, अब उनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी ये तस्वीरें तब क्लिक की गई है, जब वो मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर देखी गई, ऐसे में यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, ड्रग्स के साथ उनका नाम जोड़ रहे हैं और कई तो प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स कर रहे कमेंट
सोशल मीडिया पर वायरल दीपिका की तस्वीर पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं, कई यूजर ने उनका नाम ड्रग्स के साथ जोड़ा, तो किसी ने माल (ड्रग्स) कहा, Deepika Padukone NCB1 इतना ही नहीं दीपिका की तस्वीर को देख सोशल मीडिया यूज्रस ने क्लिनिक के बाहर देखे जाने का कयास लगाया और पूछा कि क्या आप प्रेग्नेंट हैं।

Advertisement

हेल्थ संबंधी जानकारी
हालांकि कुछ फैंस दीपिका पादुकोण को क्लिनिक के बाहर देखकर हैरान कर गये, क्योंकि इन दिनों कोरोना संक्रमण ने पूरे देश को परेशान कर रखा है, deepika ncb इसी वजह से फैंस सोशल मीडिया के जरिये उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी मांगने लगे। लेकिन फैंस के लिये अच्छी खबर ये है कि दीपिका की ओर से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Advertisement

ड्रग्स केस में नाम
आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था, एनसीबी ने उन्हें पूछताछ के लिये बुलाया था, पूछताछ के बाद एनसीबी की टीम ने उन्हें छोड़ दिया था, deepika ranveer जिस ग्रुप में ड्रग्स को लेकर चैट किया गया था, उसकी एडमिन दीपिका हैं।