पहले लात-घूंसों से जमकर की धुनाई, फिर बना लिया दामाद, हर कोई हैरान है!

प्रेमी चुपचाप प्रेमिका के घर में दाखिल हुआ, जब प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई, तो वो सतर्क हो गये, प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा, तो उनके होश उड़ गये।

New Delhi, Nov 22 : यूपी के रामपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को घर वालों ने पकड़ लिया, नाराज परिजनों ने पहले तो युवक को कमरे में बंद कर दिया, फिर जमकर धुनाई की, सुबह लड़की के घर वालों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, फिर मुकदमे से बचने तथा लोकलाज की वजह से कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता करा दिया, रात भर पिटने वाला प्रेमी सुबह घर का दामाद बन गया।

Advertisement

रात भर पिटा सुबह दामाद
दरअसल ये मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है, स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, दोनों अक्सर दुनिया की नजर से बचकर मिला करते थे, बीती रात भी युवक करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उनके घर पहुंच गया।

Advertisement

घर वालों ने पकड़ा
प्रेमी चुपचाप प्रेमिका के घर में दाखिल हुआ, जब प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई, तो वो सतर्क हो गये, प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा, couple तो उनके होश उड़ गये, क्योंकि दोनों आपत्तिजनक हालत में थे, फिर क्या था, घर वालों ने प्रेमी को पकड़ लिया और कमरे में बंद कर जमकर धुनाई की, इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया।

Advertisement

आपस में सुलझा मामला
इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि कल इस मामले की शिकायत आते ही लड़के को थाने बुलाया गया, लड़के के परिवार के लोग भी आये, उन्होने कहा कि सभी को साथ बैठाकर बातचीत की गई, इसके बाद दोनों पक्षों ने बातचीत से शादी का फैसला लिया, फिर थाने के छोटे से मंदिर में ही युवक-युवती ने सात फेरे लिये।