मलाइका अरोड़ा ने ट्रेडिशनल साड़ी को दिया आधुनिक स्टाइलिश लुक, देखिये तस्वीरें

कोरोना से उबरने के बाद मलाइका काम में वापसी कर चुकी हैं, अब वो अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं।

New Delhi, Nov 22 : बॉलीवुड एक्ट्रेस और आइटम डांसर मलाइका अरोड़ा अपने बोल्ड फोटोशूट के लिये जानी जाती हैं, लेकिन इस बार वो अपनी पारंपरिक और स्टाइलिश तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में हैं, वो साड़ी इस तरह से पहनी हैं, जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं, उन्होने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

हिमाचल में है एक्ट्रेस
मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में हैं, उनके साथ सैफ अली खान और करीना कपूर भी हैं। हाल ही में अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका की एक तस्वीर पोस्ट की थी, तो मलाइका ने अपनी और करीना की एक तस्वीर तैमूर के साथ पोस्ट की है।

Advertisement

काम पर वापस
कोरोना से उबरने के बाद मलाइका काम में वापसी कर चुकी हैं, अब वो अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं, उन्होने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये तस्वीरें पोस्ट की है। जो खूब वायरल हो रहा है, लोग अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया सनसनी
मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया सनसनी कहा जाता है, वो आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें सिर्फ इंस्टाग्राम पर 11.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जैसे ही वो कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं, वो वायरल हो जाता है।