ऐसे कौन स्वागत करता है भाई, धूम मचा रहा रवि किशन का वीडियो!

वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स मंच पर रवि किशन का स्वागत करता है, उन्हें शॉल ओढाता है, इस दौरान मंच पर खड़े लोग तालियां बजाते हैं।

New Delhi, Nov 22 : भोजपुरी सुपरस्टार और गोरखपुर सांसद रवि किशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में स्वागत के दौरान ही वो स्टेज पर गिर पड़ते हैं, वीडियो गोरखपुर के मोहद्दीपुर हाइडिल कॉलोनी में आयोजित किये गये एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है, कहा जा रहा है कि ये वाकया 20 नवंबर की शाम छठ पूजा के लिये आयोजित एक कार्यक्रम का है।

Advertisement

रवि किशन का स्वागत
वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स मंच पर रवि किशन का स्वागत करता है, उन्हें शॉल ओढाता है, इस दौरान मंच पर खड़े लोग तालियां बजाते हैं, स्वागत के बाद भोजपुरी स्टार बैठने की कोशिश करते हैं, लेकिन पीछे कुर्सी नहीं होने की वजह से वो गिर पड़ते हैं, हालांकि उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

Advertisement

चर्चा का विषय
हालांकि जिस तरह से वो गिरे ये लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, रवि किशन के इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर खूब अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं। चर्चित टीवी पत्रकार सुकेश रंजन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ये कैसे स्वागत करते हो भाई, शॉल ओढा के कुर्सी खींच ली रवि किशन जी की।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट्स
निखिल कुमार नाम के एक यूजर ने लिखा, ई तो बचपन में हुआ करता था बड़पन में भी होने लगा, मतलब साफ है, लंगूर के हाथ अंगूर लग गया है, आरबी गौतम ने लिखा, ये कैसा गंदा मजाक है भाई, गौरव ने लिखा, गिरा हुआ इंसान और गिर गया।

Advertisement