मजहब के लिये फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने वाली सना खान ने मौलाना से की शादी, वीडियो हो रहा वायरल

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी, उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिये है, और वो इसी सूरत में बेहतर होगी।

New Delhi, Nov 22 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की कोस्टार और बिग बॉस की रनरअप रह चुकी सना खान ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया था, उनके इस फैसले ने कईयों को चौंका कर रख दिया था, सना ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने तथा मजहब की राह पर चलने का फैसला लिया था, उनके इस फैसले पर खूब रिएक्शन आये थे, वहीं अब सना ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया है, दरअसल पूर्व एक्ट्रेस ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी कर ली है।

Advertisement

तस्वीर वायरल
सना खान की शादी की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, इस वीडियो में सना और मुफ्ती अनस व्हाइट कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं,   सना खान वीडियो में केक काटती नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, सना और मुफ्ती अनस के निकाह पर लोग उन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

Advertisement

पोस्ट के जरिये जानकारी
आपको बता दें कि सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की जानकारी एक पोस्ट लिखकर दी थी, उन्होने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ये जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिये है, और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए।

Advertisement

इरादा पक्का है
सना ने अपने पोस्ट में आगे लिखा था कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करें, इसलिये मैं ये आज ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने शोबिज (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।

https://www.instagram.com/tv/CH2ggtgBeRg/