58 गेंदों में 91 रन, ऑस्ट्रेलिया में पहले ही मुकाबले में विराट कोहली ने दिखाये तेवर, टीम जीती!

इस अभ्यास मुकाबले में बारिश ने भी दखल दिया, बारिश थमने के बाद मैच शुरु हुआ और पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में 235 रन बनाये।

New Delhi, Nov 23 : कप्तान विराट कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर सीके नायडू इलेवन टीम ने रणजीत सिंह जी इलेवन टीम से पांच विकेट से मुकाबला जीत लिया। दरअसल 3 वनडे, तीन टी-20 और 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिये टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है, रविवार को भारतीय टीम ने पहला इंट्रा स्क्वॉड अभ्यास मैच खेला, जहां सीके नायडू टीम की अगुवाई विराट कोहली ने की, तो रणजीत सिंह जी टीम का नेतृत्व केएल राहुल ने किया।

Advertisement

बारिश से प्रभावित
हालांकि इस अभ्यास मुकाबले में बारिश ने भी दखल दिया, बारिश थमने के बाद मैच शुरु हुआ और पहले बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल की टीम ने निर्धारित 40 ओवर में 235 रन बनाये। राहुल की टीम की ओर से शिखर धवन और मयंक अग्रवाल ने ओपनिंग की, कप्तान केएल राहुल ने 66 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली।

Advertisement

लक्ष्य हासिल
लक्ष्य का पीछा करने उतरी विराट कोहली की टीम ने 35.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया, विराट ने सबसे ज्यादा 58 गेंदों में 91 रनों की पारी खेली, सीके नायडू इलेवन की ओर से युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल ने पारी की शुरुआत की।

Advertisement

वनडे सीरीज
आपको बता दें कि भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया में तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट मैच की सीरीज खेलनी है, जिसकी शुरुआत 27 नवंबर को पहले वनडे से होगी, Virat इस सीरीज में विराट कोहली पहले टेस्ट तक कप्तानी करेंगे, फिर वो देश वापस लौट जाएंगे, वो अपनी पत्नी और आने वाले बच्चे के साथ समय बिताना चाहते हैं।