इतना कमाती हैं कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, आलीशान कारों की भी शौकीन, जानें प्रॉपर्टी और नेटवर्थ

भारती सिंह के पास मुंबई में अपना घर है, जहां अब उनके साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी रहते हैं । भारती के पास आलीशान कारें हैं…

New Delhi, Nov 24: कॉमेडी क्‍वीन भारती सिंह को कौन नहीं जानता, देश भर में चर्चित भारती इन दिनों ड्रग्‍स के लिए चर्चा में हैं । हालांकि वो जेल की हवा खाकर बाहर आ गई हैं, भारती और पति हर्ष दोनों को जमानत मिल गई है । मीडिया से इस बारे में दोनों ने कोई बातचीत नहीं की है । भारती सिंह ने एक लाफ्टर शो के जरिए एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में कदम रखा था, तब से उन्‍होंने पीछे मुडकर नहीं देखा । कामयाबी भारती के कदम चूमती रही और दर्शक उनके दीवाने बनते गए । भारत ने इस अर्से में अच्‍छी खासी प्रॉपर्टी बना ली है ।

Advertisement

भारती सिंह की नेट वर्थ
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह की नेट वर्थ 22 से 23 करोड़ के बीच में है । भारती हर शो के लिए 7 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं ।वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ के वीकेंड एपिसोड्स के लिए भारती सिंह 10-12 लाख रुपए चार्ज करती हैं। कपिल के शो में भारती, उनकी बुआ के किरदार के अलावा तितली भाभी के किरदार में भी नजर आती हैं । इसके अलावा उनका लल्‍ली कैरेक्‍टर बहुत पसंद किया जाता है ।

Advertisement

भारती सिंह की प्रॉपर्टी, गाडि़यां
भारती सिंह के पास मुंबई में अपना घर है, जहां अब उनके साथ उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी रहते हैं । भारती के पास आलीशान कारें हैं, उनके पास Audi Q5 है, जिसकी कीमत 55 लाख रूपये है। इसके अलावा भारती सिंह BMWX7 भी रखती हैं, इसकी कीमत 1.6 करोड़ रुपए है । उनके पास Mercedes-Benz GL 350 है, इस गाड़ी की कीमत 88 लाख रुपए है । इसके अलावा भी भारती कई और लग्जरी कारें रखती हैं।

Advertisement

2008 में शुरू किया अपना करियर
भारती सिंह, पंजाब के अमृतसर की रहने वाली हैं । उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2008 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से की थी, ये इस शो का चौथा सीजन था । भारती सिंह रियलिटी शोज के अलावा, डांस रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो खतरों के खिलाड़ी में भी देखी जा चुकी हैं। भारती ने अपना खुद का शो खतरा-खतरा –खतरा के सुपरहिट एपिसोड्स सोनी टीवी पर दिए हैं । इसके अलावा उन्‍होंने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।