महाराष्ट्र में अगले तीन महीने में बीजेपी सरकार, मोदी के मंत्री के दावे से मचा हड़कंप!

मोदी के मंत्री ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को ये नहीं सोचना चाहिये, कि हमारी सरकार महाराष्ट्र में नहीं आएगी, हम अगले दो-तीन महीनों में यहां सरकार बनाएंगे।

New Delhi, Nov 24 : बीजेपी के वरिष्ठ नेता तथा केन्द्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने सोमवार को दावा किया, कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में अगले दो से तीन महीनों में सरकार बना लेगी, इसके लिये तैयारियां कर ली है। उपभोक्ता मामलों के केन्द्रीय राज्य मंत्री ने औरंगाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र में अगले महीने होने वाले विधान परिषद चुनाव के लिये परभणी में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एक मीटिंग को संबोधित करते हुए ये दावा किया है।

Advertisement

इंतजार होगा खत्म
मोदी के मंत्री ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को ये नहीं सोचना चाहिये, कि हमारी सरकार महाराष्ट्र में नहीं आएगी, raosaheb danve हम अगले दो-तीन महीनों में यहां सरकार बनाएंगे, हमने इस पर काम किया है, हम विधान परिषद चुनावों के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं।

Advertisement

एक साल बाद बयान
आपको बता दें कि ठीक एक साल पहले बीजेपी नेता देवेन्द्र फडण्वीस ने एनसीपी नेता अजित पवार के समर्थन से प्रदेश में सरकार बनाई थी, Devendra Fadanvis जो कुछ समय ही रही थी, आज एक साल बाद इसी दिन दानवे का ये बयान आया है। पिछले साल इसी दिन मुंबई में राजभवन में फडण्वीस और अजित पवार ने सीएम तथा डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी, हालांकि य़े सरकार सिर्फ 80 घंटे में ही गिर गई थी।

Advertisement

फडण्वीस का बयान
इससे पहले पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस ने सोमवार को औरंगाबाद में पत्रकारों से कहा था कि अगर उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महाविकास आघाड़ी सरकार गिरती है, Fadanvis pawar तो उनकी जगह आने वाली सरकार का शपथ समारोह भोर में नहीं होगा, जैसा कि एक साल पहले हुआ था, उन्होने कहा कि यदि राज्य में वर्तमान सरकार गिरती है, तो शपथ ग्रहण समारोह भोर में नहीं होगा, इस तरह की घटनाओं को याद रखने की जरुरत नहीं है।