‘मिस्‍ट्री गर्ल’ के साथ रणबीर कपूर की तस्‍वीरें वायरल, दुबई में वेकेशन मनाने पहुंचे हैं एक्टर

रणबीर कपूर  इन दिनों दुबई में छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं । एक्‍टर की कुछ खास तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं ।

New Delhi, Nov 26: कोरोना लॉकडाउन खुलने के बाद से ही बॉलीवुड के कई सितारे वेकेशन मोड में हैं । मालदीव से लगातार इन सेलेब्‍स की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । अब रणबीर कपूर की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर आई है, लेकिन रणबीर मालदीव में नहीं बल्कि दुबई में वेकेशन मना रहे हैं । वो खुद तो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस द्वारा ली गईं उनके वेकेशन की कुछ तस्‍वीरें जरूर लीक हो गई हैं ।

Advertisement

आलिया नहीं हैं साथ
रणबीर कपूर के साथ उनकी कथित प्रेमिका आलिया भट्ट नजर नहीं आ रही है, यानी वो यहां अकेले ही पहुंचे हैं । रणबीर की एक लड़की के साथ तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं, कौन है ये मिस्‍ट्री गर्ल वे आपको बताते हैं । रणबीर कपूर को पिछले हफ्ते ही एयरपोर्ट पर देखा गया था, वह तभी अपने दुबई वेकेशन के लिए निकले थे । हालांकि वो दुबई में किसी ईवेंट के लिए हैं, या सिर्फ छुट्टियों के लिए ये अभी पता नहीं चल पाया है ।

Advertisement

मिस्‍ट्री गर्ल के साथ आए नजर
रणबीर कपूर अपनी फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के पोस्‍टप्रोडक्‍शन वर्क में बिजी थी, अब वो ब्रेक लेकर दुबई में छुट्टियों पर हैं । हालांकि अभी तक रणबीर का ये वेकेशन काफी लो-प्रोफाइल बना हुआ था, लेकिन अब इस वेकेशन की 2 तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ ही गई हैं । दरअसल इन तस्‍वीरों में रणबीर अपनी एक फीमेल फैन के साथ नजर आ रहे हैं । इन वायरल तस्‍वीरों में रणबीर काफी बदले लग रहे हैं, पहले से फिट और स्लिम नजर आ रहे हैं रणबीर कपूर ।

Advertisement

ब्रह्मास्‍त्र होगी अगली फिल्‍म
पिछले कुछ महीनों से रणबीर लगातार निर्देशक अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के काम में लगे हुए थे, ये फिल्‍म इसी साल के आखिर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इस फिल्‍म की रिलीज को एक बार फिर से आगे बढ़ा दिया गया है । करण जौहर फिल्‍म को ओटीटी पर अभी रिलीज नहीं करना चाहते हैं । ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के अलावा रणबीर कपूर ‘शमशेरा’ में भी नजर आएंगे ।