6 गर्भवती महिलाओं के साथ दोस्त की शादी में ली एंट्री, खुद को बताया सभी बच्चों का बाप

किसी भी शादी में दूल्‍हा दुल्‍हन सेंटर ऑफ अट्रैक्‍शन होते हैं, लेकिन इस शादी में 6 गर्भवती महिलाओं के साथ आया शख्‍स सारी लाइमलाइट ले गया । पूरा मामला जानें ।

New Delhi, Nov 27: सोशल मीडिया पर प्रिटी माइक नाम का एक शख्‍स चर्चा में, उसकी एक शादी से तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं । दरअसल मामला ही कुछ ऐसा है । माइक नाम का ये शख्‍स अपने दोस्‍त की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंच गया, ये सभी उसके ही बच्‍चे की मां बनने वाली है । माइक का दावा है कि उन सभी के गर्भ में पल रहे बच्चों का पिता वो ही है । अब इस व्यक्ति के फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गए हैं ।

Advertisement

नाइीरिया का मामला
प्रि‍टी माइक नाइजीरिया का रहने वाला है, और अपने इलाके में प्लेबॉय के रूप में फेमस है । इससे पहले भी वो कई बार चर्चा में रह चुका है । सुर्खियों में आने के लिए वो अकसर कुछ ऐसी चीजें करता रहता है जो उसे लाइमलाइट में ले आती हैं । साल 2017 में उसने महिलाओं की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी थीं, जिसके बाद उसे गिरफ्तार भी किया गया था ।

Advertisement

अब दोस्‍त की शादी में मचाया तहलका
प्रिटी माइक अपने एक्टर दोस्त विलियम्स उचेम्बा की शादी में छह प्रेग्नेंट महिलाओं के साथ पहुंचा था, दूल्हे-दुल्हन से अधिक उसकी चर्चा हुई । सोशल मीडिया पर माइक ने लिखा है कि वह इस समय अपनी सबसे अच्छी जिंदगी जी रहा है और यह कोई एक्टिंग ट्रिक नहीं है । उसे फॉलो करने वालों ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि उसने दूल्हा-दुल्हन का मजा खराब कर दिया क्योंकि हर कोई इनकी ही चर्चा करने लगा है ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर चर्चित है माइक
माइक प्लेबॉय के रूप में फेमस है और अपनी ग्लैमरस लाइफ की फोटोज अकसर सोशल मीडिया पर पोस्ट करता रहता है । उसके तीन लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो एंटरटेनमेंट के लिए उसे फॉलो करते हैं । माइक की फिलहाल शादी वाली तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं ।