इतनी है तारक मेहता के ‘आत्माराम भिड़े’ की पर एपिसोड फीस, 12 सालों से लोगों को हंसा रहे हैं

ये मुंबई में ही परिवार के साथ रहते हैं । मंदार सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं। उनके फैंस उनके पोस्‍ट काफी पसंद करते हैं ।

Advertisement

New Delhi, Nov 28: सोनी सब टीवी पर आने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पॉपुलैरिटी गजब की है । इस सुपरहिट शो के सभी आर्टिस्‍ट भी काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। ये कितने पसंद किए जाते हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि लोग इन्‍हें कैरेक्‍टर नाम से ही पुकारते हैं । असली नाम कोई जाने ना जाने लेकिन सीरियल में जिन नामों से इन्‍हें पुकारा जाता है वो नाम सब जानते हैं । शो के प्रोड्यूसर असित मोदी अपने एक्टर्स को अच्छी खासी रकम बतौर फीस देते हैं। आगे जानिए जानें शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभा रहे मंदार चंदवड़कर के बारे में ।

Advertisement

महाराष्‍ट्र से हैं भिड़े भाई
आत्‍माराम भिड़े अका मंदार चंदवड़कर मूल रूप से महाराष्ट्र के ही रहने वाले हैं। वह पिछले 12 सालों से शो का हिस्सा हैं। आत्मा राम भिड़े का किरदार शो में गोकुलधाम सोसायटी का एकमेव सेक्रेटरी है, साथ ही एक शिक्षक भी है । ये किरदार दर्शकों को खूब गुदगुदाता भी है और बच्‍चों को अच्‍छी सीख भी देता है ।

Advertisement

इतनी है फीस
Mensxp.com में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मंदार चंदवड़कर को तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड के लिए 80 हजार रुपए बतौर फीस मिलते हैं। ये मुंबई में ही परिवार के साथ रहते हैं । मंदार सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव हैं। उनके फैंस उनके पोस्‍ट काफी पसंद करते हैं ।

शेयर करते हैं तस्‍वीरें
मंदार आए दिन अपनी तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्‍या लाखों में हैं । लॉकडाउन के दौरान मंदार भी फैंस के साथ इंटरेक्‍ट करते रहे ।