ड्रग्‍स केस में बेल मिलने के बाद भारती सिंह ने की पहली पोस्‍ट, इस नए शो की है तैयारी

भारती सिंह के फैन्‍स के लिए एक गुड न्‍यूज है, वो काम पर लौट गई हैं और नए शो की तैयारी कर रही हैं ।

New Delhi, Nov 28: कॉमेडियन भारती सिंह की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद से ही उनके फैंस में उन्‍हें लेकर गुस्‍सा है । लेकिन मामले में बेल मिलने के बाद भारती ने भगवान का शुक्र मनाया है । भारती के साथ  उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भी एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था । लेकिन अब पति-पत्‍नी दोनों जमानत पर बाहर आ चुके हैं । मामले में एनसीबी की जांच जारी है । हाल ही में एजेंसी उस ड्रग पैडलर तक पहुंचने में कामयाब हो गई थी जो भारती तक ड्रग्स पहुंचाया करता था ।

Advertisement

भगवान का किया शुक्रिया
उन पर चल रहे केस के बीच भारती ने अब सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है । जमानत मिलना उनके लिए कितने राहत की बात है ये साफ है, इसीलिए भारती ने भगवान का शुक्र मनाया है । भारती ने बेल मिलने के बाद सबसे पहले भगवान गणपति को याद किया है । उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गणपति की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है । बैकग्राउंड में गणेश जी की आरती भी चल रही है ।

Advertisement

हाथ जोड़कर मांगी माफी
उस फोटो के साथ भारती ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी का भी इस्तेमाल किया है । भारती भगवान गणपति को बहुत ही मानती है, ऐसे में साफ दिख रहा है कि वोउ ईश्वर को शुक्र‍िया अदा कर रही हैं, हाथ जोड़कर उनसे माफी मांग रही हैं ।  भारती और हर्ष को जब जमानत मिली थी, उसके बाद भी दोनों की एक विक्ट्री साइन दिखाते हुए फोटो वायरल हुई थी ।

Advertisement

काम पर लौटीं भारती
कुछ समय के लिए भारती और हर्ष को राहत है, लिहाजा वो अब काम पर भी लौट गए हैं । भारती ने अपनी इंस्‍टा स्‍टोरी पर अपने नए शो का एक विड शेयर किया है । जिसमें वो कृष्‍णा के साथ नजर आई हैं । वहीं भारती के जेल जाने पर कपिल शर्मा को भी खूब ट्रोल किया गया था, कयास लग रहे थे कि शायद अब भारती इस शो का हिस्‍सा ना हों । लेकिन फिलहाल ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है । भारती इस शो का हिस्‍सा बनी हुई हैं ।