उद्धव ठाकरे को पुण्य प्रसून बाजपेयी ने खास अंदाज में दी बधाई, हो रहे जबरदस्त ट्रोल!

पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, बधाई ऑफिस ऑफ उद्धव ठाकरे, एक बरस पूरे, फेवीकोल पर भारी गठबंधन सरकार को बीजेपी तोड़ नहीं पायी…

New Delhi, Nov 28 : आज महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे की अगुवाई में गठित महा आघाड़ी सरकार को एक साल पूरा हो गया है, आज से ठीक एक साल पहले उद्धव ठाकरे की शिवसेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ गठबंधन में सरकार बनाई थी, ठाकरे की सरकार को एक साल पूरा होने पर बधाइयां मिल रही है, टीवी के चर्चित पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी उद्धव ठाकरे सरकार को बधाई दी है।

Advertisement

पी पी बाजपेयी का ट्वीट
पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा, बधाई ऑफिस ऑफ उद्धव ठाकरे, एक बरस पूरे, फेवीकोल पर भारी गठबंधन सरकार को बीजेपी तोड़ नहीं पायी… पुण्य प्रसून बाजपेयी के इस ट्लीट पर यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।

Advertisement

लोग करने लगे ट्रोल
वरिष्ठ पत्रकार के इस ट्वीट के बाद रमाकांत पांडे नाम के यूजर ने लिखा, अपने बारे में आपका क्या विचार है, बहुत साल हो गये, किसी चैनल पर नहीं दिखाई दिये, कोई नहीं पूछ रहा है आखिर क्यों? सुनील सक्सेना नाम के एक यूजर ने लिखा पुलिस के सामने गुंडों ने साधुओं को तोड़ दिया, बीएमसी ने एक औरत का ऑफिस तोड़ दिया, गुंडों ने जनता का मुंह तोड़ दिया, नवाब मलिक के भाई ने मजदूरों का सिर फोड़ दिया, पूरी गुंडागर्दी चल रही है और तुम्हें बीजेपी की पड़ी है।

Advertisement

बीजेपी को गाली दो
एक अन्य यूजर ने लिखा, लोगों को बेवकूफ बनाकर जोड़तोड़ करके सरकार बनाने पर भी बीजेपी को ही गाली दो, और गलती से एक साल चल भी जाए,  तो भी बीजेपी को ही गाली दो, एक दूसरे यूजर ने लिखा, आज के दौर में वहां पर बीजेपी की जड़े बहुत-बहुत कमजोर हो गई है, इसलिये बीजेपी मोदी सरकार अपने बल का प्रयोग लगातार कर रही है, कभी ईडी तो कभी एनसीबी तो कभी सीबीआई जांच टीम के जरिये लगातार उस सरकार के विधायकों नेताओं को टारगेट कर रही है, लेकिन सफल नहीं हो पा रही है।

Advertisement