अगले साल तमिलनाडु में होना है चुनाव, कल रजनीकांत करेंगे महाऐलान, इशारों में बड़े संकेत!

आगामी विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने भी तैयारियां शुरु कर दी है, कुछ दिनों पहले गृह मंत्री अमित शाह ने चेन्नई का दौरा किया था।

New Delhi, Nov 29 : अगले साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में एट्री को लेकर बड़ा बयान दिया है, रजनीकांत सोमवार को अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंडरम के जिला सचिवों से मुलाकात करने जा रहे हैं, खास बात ये है कि इस मुलाकात में ये तय किया जाएगा कि रजनी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हालांकि रजनी की टीम के सूत्रों ने बताया है कि अब तक साफ नहीं है कि ये मीटिंग ऑनलाइन या प्रत्यक्ष रुप से होगी।

Advertisement

चर्चा करेंगे
रजनीकांत ने कहा कि मैं रजनी मक्कल मंडरम से चर्चा करुंगा और सही समय आने पर अपने राजनीतिक मत की घोषणा करुंगा, खास बात ये है कि रजनीकांत बीते दो सालों से राजनीतिक मुद्दों पर सक्रिय रहे हैं, लेकिन अभी तक उनकी राजनीति में आधिकारिक एंट्री नहीं हुई है, बीते साल साउथ के एक और दिग्गज एक्टर कमल हासन और रजनीरकांच ने साथ काम करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद दोनों की पार्टियों में गठबंधन की खबरें सामने आने लगी थी।

Advertisement

कुछ समय पहले लेटर आया था सामने
बीते महीने रजनीकांत के नाम से एक पत्र सामने आया था, जिसमें कहा गया था कि रजनी की राजनीति में एंट्री टल सकती है, लेटर में बताया गया था कि डॉक्टर महामारी के दौरान अभियान और सुपरस्टार के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं, हालांकि रजनी ने ये साफ किया है कि ये लेटर उनका नहीं था, लेकिन डॉक्टर की सलाह सही है। आपको बता दें कि तमिलनाडु के वैल्लूर जिले में अभिनेता के लिये पोस्टर तक लग गये थे, इन पोस्टर्स में रजनी को अपने फैसले पर एक बार फिर विचार करने की बात कही जा रही थी।

Advertisement

बीजेपी के साथ ही चुनाव लड़ेगी एआईएडीएमके
आगामी विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने भी तैयारियां शुरु कर दी है, कुछ दिनों पहले गृह मंत्री अमित शाह ने चेन्नई का दौरा किया था, इसके बाद राज्य के डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम ने साफ कर दिया था कि आगामी चुनावों में एआईएडीएमके और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे, खास बात ये है कि बीजेपी भी रजनीकांत को अपनी ओर लाने के लिये काफी समय से कोशिश कर रही है, लेकिन अमित शाह के दौरे में दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई।