रोहित सरदाना ने पूछा बीजेपी-ओवैसी मैच फिक्स है क्या? ओवैसी प्रवक्ता नहीं भेजते?

रोहित सरदाना ने कहा कि बीजेपी-ओवैसी आमने-सामने हैं, इसलिये ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा, पता नहीं क्यों नहीं भेजा।

New Delhi, Nov 29 : हैदराबाद में होने वाले ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन चुनाव के चलते तेलंगाना में सियासत गरम है, इस चुनाव से पहले बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। न्यूज चैनल आजतक के चर्चित शो दंगल पर इसे लेकर बहस का आयोजन किया गया, इस दौरान शो में एआईएमआईएम ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा, इस पर एंकर रोहित सरदाना ने कहा कि बीजेपी-एआईएमआईएम आमने-सामने हुई, तो ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा।

Advertisement

मैच फिक्स है
रोहित सरदाना ने कहा कि बीजेपी-ओवैसी आमने-सामने हैं, इसलिये ओवैसी ने अपना प्रवक्ता नहीं भेजा, पता नहीं क्यों नहीं भेजा, भाईचारे में नहीं भेजा या फिर हिंदू मुस्लिम नहीं होने देना चाहते, क्योंकि उनके बैठने से हिंदू मुस्लिम हो जाएगा, लेकिन क्या आपको लगता है कि ये फिक्स मैच है, ओवैसी, टीआरएस और बीजेपी मिलकर कांग्रेस को निपटाना चाहते हैं।

Advertisement

पूरा जोर लगा रही पार्टी
इस चुनाव में जहां एक तरफ बीजेपी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, वहीं टीआरएस और एआईएमआईएम भी जोर शोर से प्रचार में जुटे हैं, इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने बीजेपी को निशाने पर लिया है, ओवैसी ने कहा कि अगर बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक करेगी, तो एक दिसंबर को वोटर्स डेमोक्रेटिक स्ट्राइक करेंगे।

Advertisement

केन्द्र सरकार पर निशाना
ओवैसी ने किसानों के मुद्दे पर भी केन्द्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया, दिल्ली में किसानों के प्रदर्शन का उल्लेख करते हुए उन्होने कहा कि किसानों के ऊपर ठंड में पानी डाला गया, ये सरकार हर मोर्चे पर फेल है। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव भी हैदराबाद नगर निकाय चुनाव के लिये रैली करने वाले हैं, केसीआर हैदराबाद के एलबी स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।