जदयू सांसद ने सरेआम मुकेश सहनी  की पार्टी के नेता को जड़ा थप्पड़, ये थी वजह!

वीआईपी जिला प्रवक्ता ने कहा कि व्यवस्था में सुधार के लिये सांसद आये थे और भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर वही सांसद बिगड़ पड़े, लोगों के सामने ही थप्पड़ मार दिया।

New Delhi, Nov 30 : बिहार के कटिहार सदर अस्पताल में घूसखोरी की शिकायत करने पर जदयू सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी ने विकासशील इंसान पार्टी के जिला प्रवक्ता को थप्पड़ मार दिया। रविवार को सांसद सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे, इसी दौरान वीआईपी के जिला प्रवक्ता गोढी टोला विनोदपुर निवासी मोनू निषाद सदर अस्पताल में अवैध वसूली की सांसद से शिकायत की।

Advertisement

सांसद ने लगाया थप्पड़
सबके सामने खुले में शिकायत करने पर जदयू सांसद ने वीआईपी नेता को कहा कि खुले में सबके सामने क्यों बोलते हो और दो थप्पड़ जड़ दिये। इधर निरीक्षण करने पहुंचे सांसद ने सिविल सर्जन को अस्पताल में सफाई की व्यवस्था पर खास ध्यान रखने को कहा, ताकि मरीज को लगे कि अस्पताल में अच्छी व्यवस्था है।

Advertisement

वीआईपी नेता ने क्या कहा
वीआईपी जिला प्रवक्ता ने कहा कि व्यवस्था में सुधार के लिये सांसद आये थे और भ्रष्टाचार की शिकायत करने पर वही सांसद बिगड़ पड़े, लोगों के सामने ही थप्पड़ मार दिया। मोनू निषाद ने बताया कि वो 18 नवंबर को पत्नी का प्रसव कराने सदर अस्पताल आये थे, पत्नी प्रसव पीड़ा से कराह रही थी, अस्पताल में नर्स ने 5000 रुपये मांगे या बाहर लेकर जाने को कहा, नहीं देने पर प्रसव कराने से मना कर दिया था, थक-हारकर नर्स को 2 हजार रुपये दिये, तब जाकर पत्नी का प्रसव कराया गया। इसके बाद दवा भी बाहर से 800 रुपये देकर लानी पड़ी, जबकि अस्पताल में दवा मौजूद है।

Advertisement

शिकायत पर थप्पड़
मोनू निषाद ने कहा कि जब इसी बात की शिकायत सांसद महोदय से की, तो जवाब में थप्पड़ मिला, आपको बता दें कि बिहार में एनडीए की सरकार है, जिसमें जदयू के साथ बीजेपी, वीआईपी और जीतन राम मांझी की पार्टी हम भी है, नीतीश करप्शन, क्राइम और काम्नालिज्म में कोई समझौता नहीं करने की बात कहते हैं।