गांव के युवक से था महिला का अवैध संबंध, पति को ‘क्राइम पेट्रोल स्टाइल’ में लगा दिया ठिकाने!

तीसरी पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था, जिसका पति लगातार विरोध कर रहा था, आये दिन दोनों दुनिया से नजर बचाकर मिलते थे और शारीरिक संबंध बनाते थे।

New Delhi, Nov 30 : बिहार के खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के पनसलवा गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने अपने ही पति की पहला गला रेत कर हत्या कर दी, फिर शव को घर में ही गड्ढा खोदकर छिपाने की कोशिश की, लेकिन घर के अन्य सदस्य की नजर शव पर पड़ी, जिसके बाद मामले की पोल खुल गई, फिर पुलिस के सामने पत्नी की बेवफाई सामने आ गई।

Advertisement

पुलिस को सूचना
परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, परिजनों की मानें तो मृतक ज्ञानी सिंह ने तीन शादी की थी, पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की, लेकिन वो पत्नी भी छोड़कर चली गई थी, जिसके बाद 8 साल पहले उन्होने तीसरी शादी की।

Advertisement

पत्नी का अवैध संबंध
तीसरी पत्नी का गांव के ही एक युवक के साथ अफेयर चल रहा था, जिसका पति लगातार विरोध कर रहा था, आये दिन दोनों दुनिया से नजर बचाकर मिलते थे और शारीरिक संबंध बनाते थे, कई बार दोनों को कुछ लोगों ने शारीरिक संबंध बनाते देख लिया था, जिसके बाद पति तक ये बात पहुंच चुकी थी।

Advertisement

पलंग के नीचे गड्ढा
पति द्वारा पिटाई करने और विरोध करने से परेशान पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पहले पति की गला रेतकर हत्या की, फिर लाश को घर में ही पलंग के नीचे गड्ढा खोदकर छिपाने की कोशिश की, गोगरी डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है, पुलिस आरोपी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।