मालदीव में हिना खान का मोहक फोटो शूट, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें

इन दिनों जहां सितारे मालदीव में एक – एक कर हॉलीडे मनाने जा रहे हैं, वहीं हिना खान भी पीछे नहीं हैं । हिना की तस्‍वीरें वायरल हो गई हैं ।

New Delhi, Dec 03: बिग बॉस एक्‍स कंटेस्‍टेंट और एक्‍ट्रेस हिना खान इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं । हिना, मालदीव के खूबसूरत बीचेज से अपनी तस्‍वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । उनका स्‍टाइल देखने लायक है । बेहद खूबसूरत लग रहीं हिना ने पिंक बिकिनी में भी तस्‍वीरें शेयर की हैं । फैंस उनके लुक को बहुत पसंद कर रहे हैं ।

Advertisement

बिकिनी में किया पोज
हिना खान ने रीसेन्‍टली बिकिनी पिक पोस्‍ट की है, तस्वीर में हिना समुंद्र किनारे खड़ी नजर आ रही हैं । उनका ये लुक और स्टाइल बहुत ही बेहतरीन लग रहा हैं । हिना की यें तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं । फैंस उन्‍हें लाइक्‍स और कमेंट भेज रहे हैं । हिना अपनी इस तस्‍वीर में सन बाथ ले रही हैं । मालदीव वेकेशन से हिना ने कई और तस्‍वीरें भी शेयर की हैं ।

Advertisement

बीच पर कर रही हैं सैर
हिना ने इससे पहले बीच पर सैर करते हुए तस्‍वीरें शेयर की थीं । इसके अलावा कई और तस्‍वीरें भी हिना ने शेयर की हैं । एक्‍ट्रेस छुट्टियों के लिए काफी लंबे हॉलीडे पर निकली हैं । वो लगातार ही फैंस के साथ फोटोज शेयर कर रही हैं । इस ट्रिप पर हिना के साथ उनके पैरेंट्स और बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी साथ हैं । हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें हिना खान बोटिंग करती हुई मालदीव का नजारा दिखा रही हैं ।

Advertisement

बिग बॉस 14 में आईं नजर
हिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में सीनियर के तौर पर नजर आई थीं, फैंस को उनका गेम भी पसंद आया । इस साल हिना की वेब सीरीज ‘डैमेज्ड 2’ भी रिलीज हुई थी । इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में भी नजर आई थीं । हिना, बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ में बतौर लीड एक्‍ट्रेस काम कर चुकी हैं ।