सपना चौधरी का नया गाना कतल करेगी के… रिलीज, मम्मी बनने के बाद फिर छाई डांस क्वीन!

सपना चौधरी के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, इस गाने में सपना चौधरी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं और अंग्रेजी बोल रही हैं।

New Delhi, Dec 03 : अगर आप भी डांस क्वीन सपना चौधरी के फैन हैं, और लंबे समय से उनके नये गाने का इंतजार कर रहे हैं, तो फिर आपके लिये खुशखबरी है, मम्मी बनने के बाद एक बार फिर से लोगों के दिल धड़काने के लिये सपना आ गई है, लंबे समय बाद हरियाणवी डांसर ने यू-ट्यूब पर अपना नया गाना रिलीज किया है, हाल ही में सपना ने बेटे को जन्म दिया है, मां बनने के बाद ये उनका पहला गाना है, इस गाने के बोल हैं कतल करेगी के..

Advertisement

गाने की धूम
सपना चौधरी के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, इस गाने में सपना चौधरी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं और अंग्रेजी बोल रही हैं, गाने के बोल है, नागिन सी चाले चाले, अक्खा मार डाले, जहर भरेगी के, कतल करेगी के, इस गाने को सिंगर मोहित शर्मा ने गाया है, जबकि गीत को सुमित बालंबिया ने लिखे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं, इस वीडियो को यू-ट्यूब पर सोनोटेक म्यूजिक नाम के चैनल ने अपलोड किया है, sapna1 वीडियो को महज कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

बिग बॉस के बाद बदली किस्मत
आपको बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस 11 में नजर आ चुकी हैं, इस टीवी रिएलिटी शो के बाद उनकी किस्मत बदल गई, उन्हें टीवी और फिल्मों से ऑफर मिलने लगे, सपना की फैन फॉलोइंग पूरे देश में हैं, खासकर सोशल मीडिया पर तो लोग उनके लिये पागल हैं।