पहले दिलजीत अब मीका सिंह, कंगना रनौत की बयानबाजी से हुए शर्मसार, एक्‍ट्रेस को लेकर आए ऐसे कमेंट  

कंगना रनौत का दादी वाला कमेंट उन्‍हें भारी पड़ गया है, पहले दिलजीत और अब मीका सिंह ने उन्‍हें लेकर ट्वीट किया है ।

New Delhi, Dec 04: कंगना रनौत सोशल मीडिया पर कई बार कुछ ऐसी बातें लिख देती हैं, जिसका कोई सिर पैर नहीं होता । इस बार किसान आंदोलन को लेकर किया उनका ट्वीट वायरल हो गया है । एक बुजुर्ग महिला की तस्‍वीर शेयर करते हुए कंगना ने उन्‍हें शाहीन बाग की दादी बताया और फिर कहा कि यही 100 रुपए लेकर अब किसान आंदोलन का चेहरा बनी हुई हैं । कंगना का बिना सोचे समझे और जांच पड़ताल किए हुए किया ये ट्वीट कई लोगों को नागवार गुजरा है । जिसकी वजह से उन्‍हें काफी ट्रोल किया जा रहा है ।

Advertisement

मीका सिंह ने किया ट्वीट
कंगना रनौत के इस ट्वीट को लेकर मीका सिंह ने रिएक्‍ट किया । उन्‍हेांने कहा कि कंगना की बयानबाजी से अब शर्म आने लगी है । मीका ने लिखा –  ‘मेरे मन में कंगना रनौत के लिए बहुत सम्मान था, उनके ऑफिस में तोड़फोड पर मैंने उनका समर्थन किया था । मुझे अब लगता है कि मैं गलत था, कंगना रनौत एक महिला होने के नाते आपको बुजुर्ग महिला का कुछ सम्मान देना चाहिए । अगर तुम में थोड़ा सा शिष्टाचार है तो माफी मांगो. शर्म आती है तुम पर।’

Advertisement

हिमांशी खुराना और दिलजीत दोसांझ से भी ट्वीट वॉर
मीका से पहले बाद सोशल मीडिया पर कंगना के इस ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने उन्‍हें खूब सुनाया था । वहीं इस मामले पर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ जमकर बहस हुई । दिलजीत के सवाल उठाने पर कंगना ने उन्‍हें करण जज्ञैहर का पालतू तक कह दिया, जिसके बाद दिलजीत भड़क गए । कंगना और दिलजीत के बीच जमकर बहस देखने को मिली है । दिलजीत के फैंस कंगना के इस बुरे बर्ताव से उनसे बेहद नाराज हो गए हैं । सोशल मीडिया पर कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्‍पेंड करने की मांग भी उठ गई है ।

Advertisement

क्‍या कहा था कंगना ने ?
आापको बता दें देश में किसान इन दिनों कृषि कानून के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं । उसी को लेकर कंगना रनौत ने ट्वीट में दावा किया कि वो दादी किसानों के प्रदर्शन में शामिल हुईं और बाद में उन्होंने कह दिया कि ये 100 रुपये के लिए कहीं भी आ जा सकती हैं । हालांकि इस ट्वीट के बाद जैसे ही उन्‍हें बिना जांचे परखे तस्‍वीर पोस्‍ट करने के लिए ट्रोल किया गया तो उन्होंने अपना किया हुआ ट्वीट डिलीट कर दिया था । लेकिन उनके ट्वीट को लेकर तब तक हल्‍ला मच चुका था ।