IND vs AUS: सिर पर गेंद लगने के बाद कैसी है रवींद्र जडेजा की हालत? कोहली ने बताया हाल

टी 20 मैच के आखिरी ओवर में रविंद्र जडेजा के सिर पर गेंद आ लगी, अब उनकी हालत कैसी है कप्‍तान कोहली ने बताया ।

New Delhi, Dec 05: इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया बीच खेले गए पहले टी20 मैच में भारत के स्‍टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के सिर पर गेंद लगने के कारण वो चोटिल हो गए । जडेजा को आखिरी ओवर में सिर पर मिचेल स्‍टार्क की गेंद लग गई थी, इसके चलते दूसरी पारी में गेंदबाजी के लिए उनकी जगह पर युजवेंद्र चहल कन्कशन सब्स्टीट्यूट के रूप में मैदान पर उतरा गया । खास बात ये कि चहल तीन विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच रहे । भारत ने ये मुकाबला 11 रनों के अंतर से जीत लिया ।

Advertisement

कोहली ने बताया कैसे है जडेजा ?
जीत के बाद कैप्‍टन विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जडेजा की हालत अब कैसी है । मैच के बाद कोहली ने बताया कि जडेजा के सिर में एक गेंद लगी, जिसके बाद से उन्हें चक्कर आ रहे थे. उन्‍हें अब भी आ रहे हैं । वहीं संजू सैमसन ने भी खुलासा किया कि ड्रेसिंग रूम में जडेजा को चक्‍कर आ रहे थे ।

Advertisement

डॉक्‍टर की निगरानी में जडेजा
सैमसन ने बताया कि आखिरी ओवर में स्‍टार्क की गेंद हेलमेट पर लगने के बाद जब रवींद्र जडेजा ड्रेसिंग रूम में आए तो उन्‍होंने फीजियो नितिन पटेल को बताया था कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं । जडेजा ने उन्‍हें कहा था कि उन्‍हें थोड़े चक्‍कर आ रहे थे । सैमसन ने कहा कि वो फिलहाल टीम डॉक्‍टर अभिजीत साल्‍वी की निगरानी में हैं । सैमसन की ओर से जडेजा की हैमस्ट्रिंग चोट पर कोई जानकारी नहीं दी ।

Advertisement

चोट के बाद भी करते रहे बैटिंग
आपको बता दें मैच के 19वें ओवर में भी जडेजा हैमस्ट्रिंग से जूझते नजर आ रहे थे । वहीं पारी के 20वें ओवर की दूसरी गेंद जडेजा के बैट का किनारा लेकर हेलमेट से जा टकराई, वो इसके बाद भी बैटिंग करते रहे । उन्होंने मिचेल स्टार्क के इस ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद पर चौके भी लगाए । जडेजा ने नाबाद 44 रन बनाए । हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजी के लिए जडेजा की जगह चहल को कन्कशन सब्स्टीट्यूटके तौर पर उतारा गया ।