फ्लोरोसेंट ग्रीन स्विमसूट में एक्ट्रेस शमा सिकंदर का दिखा मादक अंदाज, फैंस बाले-पानी में लगा दी आग

शमा सिकंदर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ खास तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, उनका हॉट लुक देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं ।

New Delhi, Dec 08: एक्‍ट्रेस-मॉडल शमा सिकंदर ने स्विमिंग पूल में इंज्‍वॉय करते हुए एक तस्‍वीर शेयर की है । फोटो में शमा ने एक फ्लोरोसेंट ग्रीन स्विमसूट पहना हुआ है, ये तस्‍वीर दुबई में क्लिक की गई है । शमा ने इस तस्‍वीर को कैप्‍शन भी दिया है, लिखा है- “गो ग्रीन, असल में फ्लोरोसेंट ग्रीन!” शमा सिकंदर बॉलीवुड में भले एक्टिव ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ।

Advertisement

हॉट लुक से किया दीवाना
शमा का ये लुक बेहद खास है । वो अपने हॉट अंदाज और मोहक अदाओं से  अपने फैंस का दिल हमेशा जीत ही लेती हैं । फैंस भी उनकी तस्‍वीरों के दीवाने हैं । उनकी फोटोज को हजारों लोग लाइक मिलते हैं । साथ ही ये तस्‍वीरें वायरल भी होती हैं ।

Advertisement

ग्रीन बिकिनी में लग रहीं कमाल
शमा ने इससे पहले भी अपनी कई तस्‍वीरें बिकिनी या स्विमवेयर में शेयर की हैं । उनकी एक से बढ़कर एक तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं । शर्मा लॉन्‍जरी ब्रांड के लिए मॉडलिंग भी करती हैं, जिसके कई वीडियो भी उनके सोशल मीडिया पर मौजूद हैं ।

Advertisement

हॉट लुक के दीवाने कई
शमा सिंकदर के हॉट अंदाज के चर्चे फैंस के बीच सोशल मीडिया पर भी हमेशा होते हैं । शमा के बारे में आपको बता दें, उन्‍होंने 1998 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम अगन में काम किया था । इसके बाद वो आमिर खान की फिल्म मन में भी नजर आईं । 2019 में वो फिल्म बायपास में दिखीं । शमा ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है । वो कई डांस रिएलिटी शोज, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं ।