मोनालिसा की तस्वीरों ने मचाया हंगामा, इंटरनेट पर कहर ढा रही ये तस्वीरें!

हाल ही में मोनालिसा गोवा में छुट्टियां मना कर वापस लौटी हैं, उन्होने गोवा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

New Delhi, Dec 08 : छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक अपनी पहचान बना चुकीं मोनालिसा आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर छायी रहती हैं, सोशल मीडिया पर मोनिलिसा की तस्वीरों को खूब पसंद किया जाता है, एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा चुकी हैं।

Advertisement

गोवा में छुट्टियां मना कर लौटी है
आपको बता दें कि हाल ही में मोनालिसा गोवा में छुट्टियां मना कर वापस लौटी हैं, उन्होने गोवा की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों में एक बार फिर से उनका बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है, इंटरनेट पर मोनालिसा की इन तस्वीरों को अब तक एक लाख से ज्यादा लाइक्स मिंल चुके हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया क्वीन
मोनालिसा को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाता है, आये दिन उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर उन्हें करीब 40 लाख लोग फॉलो करते हैं।

Advertisement

बिग बॉस का हिस्सा
आपको बता दें कि टीवी से सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का हिससा बनने केबाद मोनालिसा पूरी तरह से बदल चुकी हैं, उन्होने अपने लुक से लेकर अपने गेटअप तक पर बहुत काम किया है। जिसका असर उनके करियर पर भी दिख रहा है।