विराट-अनुष्का ने शेयर की Good News, इस तस्‍वीर पर फैंस ने लुटाया जीभरकर प्‍यार

सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्‍का चर्चित कपल हैं, लेकिन अब इस वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं ।

New Delhi, Dec 09: इंडियन क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड की ग्‍लैमरस दीवा अनुष्‍का शर्मा जल्‍द ही पैरेंट बनने वाले हैं । दोनों ने इस साल अगस्त के महीने में ट्व‍िटर पर ये गुड न्‍यूज सबके साथ शेयर की थी । विराट और अनुष्‍का ने अपनी एक क्‍यूट पिक्‍चर भी शेयर की थी । अब इस तस्‍वीर को लेकर ट्विटर इंडिया की ओर से खास घोषणा की गई है ।

Advertisement

2020 को सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक प्‍यारी सी तस्‍वीर के साथ ये गुड न्‍यूज पूरी दुनिया के साथ शेयर की थी । ट्विटर इंडिया की ओर से अब  यह घोषणा की है कि विराट कोहली का ट्वीट 2020 का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला ट्वीट बन गया है ।

Advertisement

फैंस ने लुटाया प्‍यार
दोनों सेलेब्‍स के फैंस ने उनके उस ट्वीट पर बेशुमार प्यार दिया । विराट और अनुष्का की ये तस्वीर भी देखते ही देखते वायरल हो गई थी । इस ट्वीट को लोगों ने अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दिया । ट्विटर इंडिया के आधिकारिक अकाउंट से विराट कोहली के ट्वीट को कैप्शन के साथ री-शेयर किया और लिखा “2020 का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्वीट।”

Advertisement

27 अगस्‍त को शेयर की थी गुड न्‍यूज
आपको बता दें कि विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ 27 अगस्त 2020 को एक फोटो शेयर किया था, इस तस्‍वीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन दिया था कि वो जनवरी में पेरेंट्स बनने वाले हैं । फोटो में अनुष्का को काले पोल्का-डॉट वाली ड्रेस पहने हुए देखा गया था, जबकि विराट उनके पीछे मुस्‍कुराते हुए खड़े थे । ये तस्‍वीर उन दोनों की खुशी बताने के लिए काफी थी । बहरहाल ये कपल प्रेग्‍नेंसी के लास्‍ट मंथ को इंज्‍वॉय कर रहा है, जनवरी महीने में विराट कोहली भी छुट्टी लेकर अपने पैरेन्‍टहुड को इंज्‍वॉय करेंगे ।

Advertisement