पहले शादी फिर मनाया हनीमून, लेकिन 2 हफ्ते बाद ही पति ने दे दिया धोखा, एक चाबी ने खोला राज

एक रिलेशनशिप पोर्टल पर एक महिला ने अपने प्‍यार और धोखे की कहानी सबके साथ शेयर कर दी है । इसे खूब पढ़ा जा रहा है ।

New Delhi, Dec 10: आजकल रिलेशनशिप पोर्टल पर लोग दिल खोलकर अपना दुख शेयर कर रहे हैं । यहां मौजूद रीडर्स इन कहानियों को पढ़ते हैं और अपनी राय भी शेयर करते हैं । इसी पोर्टल पर एक महिला ने हाल ही में अपने प्यार और धोखे की कहानी शेयर की हे , उसने बताया कि कैसे किसी पर उसने भरोसा किया और उसने उसका विश्‍वास तोड़ दिया ।

Advertisement

तलाक के बाद हुआ प्‍यार
पोर्टल पर एक महिला ने बताया कि हाल ही में उसका तलाक हुआ था, पहले पति से उसकी एक बेटी भी है । तलाक के कुछ दिनों बाद ही वो ब्रैंडन नाम के एक आकर्षक पुरुष से मिली । ब्रैंडन अमीर और स्मार्ट था, उसे एक राजकुमारी की तरह रखता था । महिला ने बताया कि वो मुझसे शादी करना चाहता, लेकिन वो तलाक के बाद किसी नए रिश्ते की शुरूआत को लेकर जल्दबाजी नहीं करना चाहती थी । इसलिए मैंने उससे एक साल का समय मांगा ।

Advertisement

एक साल बाद बनाने लगा दबाव
महिला ने आगे बताया कि एक साल गुजरने के बाद ब्रैंडन ने फिर से सगाई की बात की । समय गुजरने के साथ वो बार-बार मुझ पर शादी का दबाव बना रहा था, वो महिला की बेटी का भी ख्‍याल रखता था । महिला ने आगे बताया कि उनके कुछ कॉमन दोस्त थे, वो उसे ब्रैंडन से सतर्क रहने की सलाह देते थे । लेकिन उसे कभी उसमें कोई बुराई नहीं दिखी । उसके दोस्‍तों को वो प्लेब्वॉय लगता था, उन्‍हें नहीं लगता था कि वो कभी शादी के बंधन में बंध कर रह सकेगा ।

Advertisement

शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा कि …
महिला ने बताया कि उसके 35वें जन्मदिन पर ब्रैंडन उसे सिंगापुर ले गया, शादी के लिए प्रपोज भी किया । और वहीं उन्‍होनें शादी भी कर ली । हनीमून के दो हफ्ते बाद ब्रैंडन ने काम के लिए शहर से बाहर जाने की बात कही । कुछ दिनों बाद जब के ब्रैंडन काम खत्म कर वापस लौटा तो वो पत्‍नी के लिए एक सुंदर सा नेकलेस लेकर आया । महिला ने आगे बताया – जब वो नहाने के लिए बाथरूम में गया तो मुझे उसके सामान में एक चाबी मिली । मैंने जब उससे पूछा तो उसने कहा कि ‘तो तुमने मुझे पकड़ लिया.’ जिसके बाद ब्रैंडन ने ही उसे बताया कि वो होटल में एक महिला से मिलने गया था । महिला ने कहा कि ब्रैंडन मेरे पहले पति से भी बड़ा धोखेबाज निकला ।