शादी की सालगिरह पर विराट ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीर, तीन साल और जीवन भर का एक साथ!

कुछ ही मिनट में सैकड़ों लोग विराट-अनुष्का की इस तस्वीर को शेयर कर चुके हैं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस कपल को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं।

New Delhi, Dec 11 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा तथा स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के तीन साल पूरे हो गये हैं, इस कास मौके पर क्रिकेटर विराट कोहली ने फेसबुक पर शादी की एक बेहद क्यूट तस्वीर पोस्ट की है, विराट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, तीन साल और जीवन भर का एक साथ। कप्तान की इस पोस्ट को काफी फैंस पसंद कर रहे हैं।

Advertisement

तस्वीर वायरल
कुछ ही मिनट में सैकड़ों लोग विराट-अनुष्का की इस तस्वीर को शेयर कर चुके हैं, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस कपल को शादी की तीसरी सालगिरह की बधाइयां दे रहे हैं, Anushka Virat विराट ने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Advertisement

शानदार फैन फॉलोइंग
हालांकि अनुष्का की ओर से अब तक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोई तस्वीर या पोस्ट शेयर नहीं की गई है, 11 दिसंबर 2017 को दोनों ने शादी की थी, उससे पहले लंबे समय तक दोनों ने डेट किया था, ये शादी उस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी, दोनों ही स्टार्स की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

Advertisement

नन्हें मेहमान का इंतजार
फिलहाल विराट-अनुष्का जनवरी में अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान का इंतजार कर रहे हैं, अनुष्का मां बनने वाली हैं और वो अकसर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिखती हैं, इतना ही नहीं उन्होने शीर्षासन करते हुए भी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें विराट अपनी पत्नी को शीर्षासन कराने में मदद करते दिख रहे हैं, उनके पैरों को पकड़ रखा है। पति विराट कोहली के साथ दुबई में वक्त गुजारने के बाद अनुष्का वापस मुंबई लौटी है, अपने माता-पिता के साथ इन दिनों समय गुजार रही हैं।

Advertisement