डांस कोरियोग्राफर-फिल्‍म डायरेक्‍टर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती, अब ऐसी हालत

डांसर कोरियोग्राफर और फिल्‍म डायरेक्टर रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक आया है, ये खबर सुनकर उनके करीबी हैरान-परेशान हो गए हैं ।

New Delhi, Dec 12: कोरियोग्राफर रेमा डिसूजा को हार्ट अटैक आ गया है, रेमो को मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है । रेमा की एंजियोप्लास्टी सर्जरी भी हुई है, अब उनकी हालत सिथर बताई जा रही है । लेकिन रेमो की तबीयत को लेकर उनके दोस्‍त और फिल्‍म इंडस्‍ट्री से कई दूसरे सेलेब बेहद चिंता में हैं ।

Advertisement

शुक्रवार दोपहर आया हार्ट अटैक
मीडिया में आई जानकारी के अनुसार रेमो डिसूजा को शुक्रवार दोपहर करीब 2.30 बजे हार्ट अटैक आया था । रेमा के हार्ट में ब्‍लॉकेज आ गया था, उनकी सर्जरी के बाद अब उन्‍हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया । रेमो के साथ अस्‍पताल में उनकी पत्नी लिजेल भी हैं । रेमो की हेल्‍थ को लेकर खबर बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और रेमो के सीनियर अहमद खान की ओर से दी गई ।

Advertisement

अहमद को लगा शॉक
रेमो डिसूजा ने अहमद के साथ 6 सालों तक काम किया है, उन्होंने कई फिल्मों में अहमद खान को असिस्ट किया । अहमद खान ने रेमो को लेकर कहा कि ये उनके लिए बड़ी शॉकिंग न्‍यूज रही, क्‍योंकि रेमो खुद को बहुत फिट रखते थे । ऐसे में उनको दिल का दौरा पड़ना ये खबर परेशान करने वाली है ।

Advertisement

25 सालों से इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा हैं रेमा
रेमो डिसूजा जाने-माने सेलेब्रिटी कोरियोग्राफर हैं । वो 1995 से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं । बॉलीवुड में बतौर कोरियोग्राफर उनके करियर की शुरुआत साल 1995 में हुई थी । रेमो कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं, उन्‍होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी, एबीसीडी 2, बाजीराव मस्तानी और कलंक में डांस कोरियोग्राफ किया है । इतना ही नहीं रेमो ने डायरेक्शन में भी हाथ आजमाया है । रेमा, फ्लाइंग जट, रेस 3, फालतू, एबीसीडी, एबीसीडी 2 और स्ट्रीट डांसर जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं । टीवी पर रेमा, डांस शो डांस इंडिया डांस से चर्चा में आए । अब वो खुद अपना डांस का शो बनाते हैं । डांस प्‍लस शो की धूम पूरे विश्‍व में है । उन्‍होंने कई रिएलिटी शोज को जज किया है ।