फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन चल रहा है, आप हैं कौन? पप्पू यादव से भिड़े अर्णब गोस्वामी, वीडियो

पूर्व सांसद पप्पू यादव किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं, इसी बात पर अर्णब ने उन्हें घेरा कि आप हर जगह क्यों पहुंच जाते हैं।

New Delhi, Dec 13 : किसान आंदोलन को लेकर मीडिया के एक खास वर्ग में ये बातें हो रही है, कि ये आंदोलन विपक्षी पार्टियां, कथित टुकड़े-टुकड़े गैंग इत्यादि द्वारा हाइजैक कर लिया गया है, इसी मुद्दे पर रिपब्लिक टीवी के डिबेट शो पूछता है भारत पर बहस हो रही थी, बहस के दौरान शो के एंकर अर्णब गोस्वामी पप्पू यादव पर भड़क गये, और कहने लगे, आप हर जगह पहुंच जाते हैं, चाहे वो शाहीन बाग हो, जामिया हो या हाथरस हो।

Advertisement

किसान आंदोलन का समर्थन
मालूम हो कि पूर्व सांसद पप्पू यादव किसान आंदोलन का समर्थन कर रहे हैं, इसी बात पर अर्णब ने उन्हें घेरा कि आप हर जगह क्यों पहुंच जाते हैं, arnab goswami 1 अर्णब ने पप्पू यादव से कहा, आप किसानों के पास वा लगाने क्यों पहुंचे, आप हट क्यों नहीं जाते, किसान अपनी बात खुद रखेंगे, पप्पू जी आप डिसाइड कर लीजिए, आप शाहीन बाग में भी पहुंच जाते हैं, हाथरस में पहुंच जाते हैं, ये फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन चल रहा है क्या, आप जामिया में पहुंचते हैं, शरजील इमाम में पहुंचते हैं, क्यों पहुंचते हैं, किसान आंदोलन में पहुंचते हैं, आप हैं कौन।

Advertisement

आप कौन हैं
अर्णब ने तीखे लहजे में कहा आप सीएए एक्सपर्ट हैं कि किसान नेता हैं, वेशभूषा बदलकर कभी आप किसान नेता बनते हैं, तो कभी शाहीन बाग के नेता बनते हैं, आप असलियत में हैं कौन, जवाब में पप्पू यादव कहते हैं कि वो अर्णब गोस्वामी का बहुत सम्मान करते हैं, वो भी एक किसान के बेटे हैं, उन्होने कहा अर्णब जी मैं एक बहुत बड़े किसान का बेटा हूं, बिहार ही नहीं भारत के जो सबसे बड़े किसान होंगे, उनमें 1 से 100 से बीच मैं भी आता हूं।

Advertisement

भड़क गये अर्णब
पप्पू यादव की इस बात पर अर्णब गोस्वामी भड़क गये, उन्होने कहा आज आप किसान नेता बन गये, जनवरी में कहा था कि मैं शाहीन बाग का नेता हूं, arnab goswami फिर आपने बोला शरजील इमाम का समर्थक हूं, अभी कह रहे हैं कि किसान का नेता हूं। भाई आप हैं कौन, आप भेष बदलते रहते हैं अपना, फैंसी ड्रेस कॉम्पटीशन बना दिया है, आप लोगों को भड़काते हैं कि नहीं, आपको किसानों के पास जाने की क्या जरुरत है, क्या आप चाहते हैं कि देश जल जाए, आप आग लगाऊ नेता हैं।