कांग्रेस नेता की एक्ट्रेस बेटी ने स्विमसूट पहन पानी में लगाई आग, जबरदस्त वायरल

नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में नेहा शर्मा ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

New Delhi, Dec 13 : बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के बीच अकसर चर्चा में बने रहने के लिये दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं, नेहा अपने फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटोशूट शेयर करने के लिये भी खबरों में रहती हैं, हाल ही में नेहा कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक स्विमसूट में जबदस्त लग रही हैं।

Advertisement

बोल्ड तस्वीरें
नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में नेहा शर्मा ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं, वहीं नेहा इस ब्लैक बिकिनी में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में नेहा पानी के अंदर खड़ी दिख रही हैं, इस तस्वीर को नेहा की मुस्कान ने और भी खूबसूरत बना दिया है।

Advertisement

थ्रो पिक
आपको बता दें कि नेहा की ये तस्वीर अभी की नहीं बल्कि एक थ्रोबैक है, इसके बारे में नेहा ने कैप्शन में खुलासा किया है, तस्वीर को पोस्ट करते हुए नेहा ने लिखा है, इस वक्त पिछले साल… इस कैप्शन के साथ उन्होने हैशटैग भी दिया है, ये उनकी पिछले साल की वैकेशन की तस्वीर है।

Advertisement

बहन ने की क्लिक
नेहा ने कैप्शन में बताया है कि उनकी इस तस्वीर को उनकी बहन यानी एक्ट्रेस रितिका शर्मा ने क्लिक की है। नेहा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, आपको बता दें कि नेहा बिहार कांग्रेस के चर्चित नेता की बेटी हैं, उन्होने हाल ही में संपन्न चुनाव के दौरान पापा के लिये कैम्पेन भी किया था।