प्रियंका और निक जोनस के बीच आ गई डायना, वायरल हो रही ये तस्वीर!

एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, हम दो, इसके साथ ही उन्होने लव इमोजी का भी इस्तेमाल किया है।

New Delhi, Dec 15 : पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं, शादी के बाद वो भले भारत से दूर अमेरिका में पति निक जोनस के साथ रह रही हो, लेकिन सोशल मीडिया के जरिये वो अपने भारतीय फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, प्रियंका निक के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर वो तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों के बीच डायना आ गई है, खुद एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को पोस्ट किया है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने क्लिक की है, इस बात की जानकारी खुद देसी गर्ल ने पोस्ट में दी है, तस्वीर में प्रियंका और निक रोमांटिक मूड में दिख रहे हैं, तस्वीर में उनका पेट डॉगी डायना भी दिखाई दे रही है।

Advertisement

तस्वीर के साथ कैप्शन
एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, हम दो, इसके साथ ही उन्होने लव इमोजी का भी इस्तेमाल किया है, प्रियंका की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, आप दोनों एक साथ कमाल लगते हैं, वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, आप तीनों।

Advertisement

फोटोशूट
प्रियंका ने हाल ही में एक ब्रैंड के लिये फोटोशूट करवाया है, इसकी कुछ तस्वीरें उन्होने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था, इस तस्वीर में प्रियंका सिंपल सी व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में दिख रही हैं, सिर्फ इतना ही नहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है, ब्लू जींस बेबी।