किसी की एक साल तो किसी की महज 7 महीने, बस इतनी ही चल पाई इन सेलेब्‍स की शादियां

बॉलीवुड में रिश्‍ते ना आसानी से बनते हैं, बनते हैं तो निभते नहीं, निभते हैं तो भी लंबे टिकते नहीं । जानें कुछ ऐसे ही सेलेब्‍स की शादियों के बारे में जो चंद महीनों की मेहमान रहीं ।

New Delhi, Dec 16: फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चमकते सितारे अकसर निजी जिंदगी में बेजार होते हैं, बहुत कम ऐसे सेलेब्‍स हैं जो अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल तरीके से जी पाए हैं । कई दूसरी शादी तो कुछ तीसरी के बाद भी रिलेशन में खुश नहीं रह सके । इनमें कई नामी सितारे भी मौजूद हैं । आगे आपको कुछ ऐसी ही शादियों के बारे में बताते हैं जो चंद महीनों से लेकर कुद साल तक ही टिक सकीं ।

Advertisement

किशोर कुमार-योगिता बाली
प्लेबैक सिंगर किशोर कुमार ने योगिता बाली से तीसरी शादी रचाई थी, लेकिन 2 साल में ही इनका तलाक हो गया । बाद में उन्‍होंने एक्‍ट्रेस लीना चंद्रावर्कर से चौथी शादी की थी ।
रेखा-मुकेश अग्रवाल
एक्‍ट्रेस रेखा ने साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, लेकिन ये रिश्‍ता लंबा नहीं टिका । चंद महीनों बाद ही दोनों अलग हो गए । दोनों की शादी महज़ सात महीने ही चल पाई और फिर मुकेश ने रेखा के ही दुपट्टे से सुसाइड कर लिया ।

Advertisement

दिव्‍या भारती-साजिद नाडियाडवाला
दिवगंत अभिनेत्री दिव्या भारती ने महज 18 साल की उम्र में फिल्ममेकर साजिद नडियाडवाला से शादी कर ली थी, शादी के महज़ 11 महीने बाद ही रहस्यमयी हालातों में दिव्या की मौत हो गई ।
पुलकित सम्राट-श्‍वेता राहिरा
बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट की भी शादी भी नाकाम रही, पुलकित ने श्वेता रोहिरा से धूमधाम से शादी की थी, लेकिन 2015 में दोनों की शादी एक साल के अंदर ही टूट गई थी ।

Advertisement

मनीषा कोइराला
फिल्‍म सौदागर से घर-घर की प्रिय बनीं एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला ने 2010 में सम्राट दहल से शादी की, लेकिन महज 2 साल बाद ही दोनों अलग हो गए ।