सपना चौधरी ने बेटे की पहली तस्‍वीर कर दी Instagram पर शेयर, बहुत क्‍यूट है

सपना चौधरी ने अपने बेटी की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, फैंस उनकी इस पोस्‍ट पर टूट पड़े हैं ।

New Delhi, Dec 16: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी की शादी का खुलासा चंद महीने पहले ही हुआ था, इससे पहले कि फैंस इस खबर की उत्‍सुकता से बाहर आते सपना ने उन्‍हें दूसरा सरप्राइज दे दिया । सपना के मां बनने की खुशखबरी फैंस के लिए हैरान करने वाली रही । सपना ने गुपचुप ही एक्‍टर-सिंगर वीर साहू से शादी रचा ली और उसके बाद बेबी भी प्‍लान कर लिया । बहरहाल, फैंस अब उनके बेटे को देखने के लिए बेकरार थे, फाइनली सपना ने उसकी तस्‍वीर भी शेयर कर दी है ।

Advertisement

मां बनकर खुश है सपना
सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर सेलिब्रिटी हैं, उनकी लाइफ के इस नए चैप्टर से अब उनके फैंस भी खुश हैं । अपने फैंस की खुशी को और बढ़ाने के लिए सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है, इस तस्‍वीर को फैंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है ।

Advertisement

तस्‍वीर के साथ खूबसूरत कैप्‍शन
सपना चौधरी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो अपने बेटे को गले से लगाए नजर आ रही हैं । सपना चौधरी का ये ममता वाला रूप देखकर लोग उन पर ढेर सारा प्‍यार लुटा रहे हैं । सपना ने तस्वीर को कैप्‍शन दिया है – ‘हजारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा.’

Advertisement

फैन्स ने लुटाया प्यार
सपना चौधरी के इस इंस्टा पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं । लोग दिल खोल कर सपना के बेटे के लिए प्यार लुटा रहे हैं । बापको बता दें सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी महीने में बेहद सादे से फंक्‍शन में शादी की थी । शादी के कुछ समय बाद ही वो गर्भवती हो गईं, लेकिन इससे पहले कि सपना की शादी के बारे में लोगों को पता चलता उनका बेबी हो गया । जिसके बाद सपना की मां ने बताया कि उनकी शादी पहले ही हो गई थी ।