फूट-फूट कर रोए ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा, बोले- जान से मारने की मिल रही धमकी

लगातार मिल रही धमकियों के कारण बाबा ने मामले की शिकायत स्थानीय थाने में कर दी है, जिस पर पुलिस ने अभी एफआईआर दर्ज किए बिना अपनी जांच शुरू कर दी है ।

New Delhi, Dec 18: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में छाए ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा यानी कि कांता प्रसाद अब अपनी जान की सलामती के लिए परेशान हैं, बाबा के मुताबिक उन्‍हें इन दिनों खौफ के साए में जीना पड़ रहा है । वो घर से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं । बाबा का आरोप है कि उन्‍हें लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं । साथ ही उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी मिल रही है ।

Advertisement

लोग उनसे जलते हैं …
बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद के मुताबिक लोग baba उनकी शोहरत से जल रहे हैं, बाबा का कहना है कि उनका किसी के भी साथ कोई झगड़ा कोई रंजिश नहीं थी, लेकिन अचानक मिली इस प्रसिद्धि से सब उन्‍हें परेशान करने लगे हैं, उनके मुताबिक उन्‍हें लगातार फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं ।

Advertisement

ढाबे को जलाने की धमकी
बाबा के मुताबिक उनके ढाबे को जलाने की भी धमकी इन्‍हें दी जा रही है । कुद दिनों से लगातर आ रही इन धमकियों से परेशान होकर बाबा ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर तो दर्ज नहीं की है लेकिन शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है । बाबा के वकील प्रेम जोशी ने थाने में इसकी शिकायत की है । मामला मालवीय नगर थाने में दर्ज किया गया है ।

Advertisement

वकील ने जताया यूट्यूबर पर शक
बाबा के वकील का कहना है कि उन्हें शक है कि इसके पीछे भी यूट्यूबर गौरव वासन का ही हाथ है । हालांकि इस बात का उनके पास कोई भी सबूत नहीं है । बाबा की ओर से पुलिस में ये शिकायत 11 दिसंबर को दे दी गई थी । उधर बाबा को हिट कराने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के मुताबिक उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं । वासन के मुताबिक बाबा को कोई गुमराह कर रहा है, और उन पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है । गौरव के मुताबिक पुलिस अब इस मामले में सच सामने ले आएगी।