कैरी मिनाटी को मिला बॉलीवुड में बहुत बड़ा ब्रेक, दिग्‍गज अभिनेता की फिल्‍म से धांसू एंट्री

फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी को बॉलीवुड की बड़ी फिल्‍म में ब्रेक मिल गया है । दिग्‍गज एक्‍टर की फिल्‍म में वो एक खास रोल में नजर आएंगे ।

New Delhi, Dec 19: पॉपुलर यूट्यूबर कैरी मिनाटी, जिनका असल में नाम अजय नागर है, वो बहुत जल्‍द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं । यानी कि बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं । यूट्यूबर कैरी मिनाटी किसी नए अभिनेता के साथ नहीं बल्कि सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ सकते हैं । कैरी मिनाटी  अजय देवगन की फिल्म मेडे में डेब्यू करने जा रहे हैं । इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह मेन लीड में हैं ।

Advertisement

कैरी ने दी जानकारी
हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कैरी मिनाटी ने बताया कि उनके बिजनेस हेड दीपक चार को कुमार मंगत पाठक की ओर से कॉल आया है, जो एक्टर अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी से जुड़े हैं । इसका अर्थ है कि वो जल्दी ही उनके साथ नजर आने वाला हूं । कैरी ने कहा कि मेरा मुख्य मकसद लोगों का मनोरंजन करना रहा है, फिलहाल मैं उस दिशा में जाने के बारे में विचार नहीं कर रहा हूं ।

Advertisement

कैरी निभाएंगे कैरी का रोल
कैरी मिनाटी ने कहा कि- यह बात सही है कि मैं हर चीज का अनुभव लेना चाहता हूं । मैंने इस फिल्म का हिस्सा बनना इसलिए स्वीकार किया है, क्योंकि इसमें मुझे एक तरह से अपना ही कैरेक्टर प्ले करना है और यह मेरे लिए बेहद आसान काम होगा । कैरी यानी कि अजय नागर ने ये भी कहा कि मेडे फिल्म में मेरा पूरी तरह से डेब्यू नहीं होगा ।

Advertisement

स्‍पेशल रोल में आऊंगा नजर …
कैरी ने बताया कि फिल्‍म मेडे में वो एक छोटे और स्पेशल रोल में नजर आएंगे । कैरी ने कहा कि फिल्म में काम करने से उनकी ऑडियंस और फैन्स की संख्या में और इजाफा जरूर होगा । आपको बता दें कैरी मिनाटी के यूट्यूब पर 27.5 मिलियन सब्‍सक्राइबर हैं । कैरी रोस्‍ट वीडियोज के लिए जाने जाते हैं, कुछ समय पहले उनके एक वीडियो को यूट्यूब ने डिलीट कर दिया था, जिसके बाद उनके फैंस फॉलोअर्स ने उनके लिए खूब आवाज उठाई थी ।