कंगना रनौत की नई नवेली भाभी ने किया ऐसा काम, अब उनकी आंखों से नहीं रुक रहे आंसू

कंगना रनौत के भाई की शादी कुछ दिनों पहले ही हुई है, अब उनकी भाभी ने कुछ ऐसा काम किया है जिसने उनकीं आंखों में आंसू ला दिए ।

New Delhi, Dec 19: बेबाक, बिंदा, बोल्‍ड ये तीनों शब्‍द एक्‍ट्रेस कंगना रनौत पर एकदम फिट बैठते हैं । कंगना, सोशल मीडिया पर अपनी राय रखने में पीछे नहीं रहतीं । उन्‍हें फर्क नहीं पड़ता कि कोई उनका साथ देता है या नहीं, वो बेबाकी से अपनी बात कहने में पीछे नहीं है, और यही वजह है कि वो लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं । पंगा क्‍वीन कंगना रनौत अपनी फैमिली के करीब हैं, और इससे जुड़ी एक पोस्‍ट उन्‍होंने हाल ही में की ।

Advertisement

कंगना की आंखों में अए आंसू
कंगना रनौत के भाई की हाल ही में शादी हुई है, जिसकी तस्‍वीरें उन्‍होंने पिछले महीने लगातार शेयर की थीं । कंगना ने अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें उन्‍होंने बताया कि कैसे उनकी भाभी के एक काम से उनकी आंखों में आंसू आ गए हैं । उन्होंने खुद इस बारे में बताया और फैन्‍स के साथ एक वीडियो शेयर किया ।

Advertisement

रसोई का वीडियो …
कंगना रनौत के भाई अक्षत की शादी हाल ही में ऋतु नाम की लड़की से हुई है, ऋतु पेशे से एक डॉक्टर हैं । कंगना ने फैंस को बताया कि उनकी भाभी पेशेवर होने के बावजूद जमीन से जुड़ी हुई हैं । शादी के बाद उन्होंने घर में हाथ बंटाना भी शुरू कर दिया है । कंगना ने अपनी भाभी का किचन में काम करते हुए एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, उन्‍होंने बताया कि कैसे वह सर्दी के मौसम में मक्के की रोटी बनाने की कोशिश कर रही हैं ।

Advertisement

कंगना ने लिखा
कंगना रनौत ने भाभी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-  ‘मुझे मेरी नई नवेली भाभी की ये प्यारी सी वीडियो अभी मिली है । वो मक्की की रोटी बनाने की कोशिश कर रही है । वह पेशे से डॉक्टर हैं, बहुत सफल स्वतंत्र महिला हैं लेकिन फिर भी जमीन से जुड़ी हुई हैं । इस वीडियो में वह मुझे मेरी मां की याद दिला रही हैं जब वह जवान हुआ करती थीं । मेरी आंखों से खुशी के आंसू निकल आए।’ कंगना के भाई की शादी इसी साल नवंबर माह में हुई थी ।

कंगना के अपकमिंग फिल्‍म प्रोजेक्‍ट
आपको बता दें कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आएंगी, Kangana-Ranaut 2ये फिल्म दिवंगत राजनेता जयललिता पर आधारित है । इस फिल्म में उनके सिल्वर स्क्रीन से राजनीति तक के सफर को दिखाया जाएगा । फिल्‍म को ए.एल. विजय निर्देशित कर रहे हैं । फिल्‍म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी एक्टिंग करते नजर आएंगे । इसके साथ ही कंगना फिल्‍म धाकड़ की भी प्रैक्टिस कर रही हैं ।